April 19, 2024, 6:42 am

दिल्ली: कार की टक्कर में फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत, 8 लोग घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 17, 2022

दिल्ली: कार की टक्कर में फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत, 8 लोग घायल

Two children sleeping on footpath died in a car collision: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) इलाके के लोधी रोड फ्लाइओवर के नीचे 10 जून को तेज रफ्तार BMW कार ने वैगनआर कार में टक्कर मार दी. टक्कर से वैगनआर फुटपाथ पर पलट गई, जिससे फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी BMW कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया हैं, जिसकी पहचान निर्माण विहार निवासी 27 वर्षीय साहिल के रूप में हुईं. पुलिस ने BMW कार भी जब्त कर ली है. पुलिस के अनुसार मृतक बच्चों की पहचान जहांगीरपुरी निवासी रोशनी (6) और उसके भाई आमिर (10) के रूप में हुई है.

दक्षिण-पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि 10 जून को हजरत निजामुद्दीन पुलिस को सड़क हादसे की पीसीआर कॉल मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि एक BMW कार चालक ने मारुति वैगनआर कार को टक्कर मारी है, जिससे लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर वैगनआर कार पलट गई. कार के चपेटे में आने से रोशनी और आमिर की मौत हो गई, जबकि 8 लोग इस हादसे में घायल हो गए.

पढ़ें: 5G Data Recharge Plan In India: भारत में 4G से भी सस्ता पड़ेगा 5G का 1GB डेटा, जानिए कब से होगी शुरू

पुलिस ने वैगनआर चालक यतिन किशोर शर्मा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया. यतिन ने बताया कि 10 जून को वह सम्राट होटल से सूर्या होटल की ओर जा रहा था, तभी एक काले रंग की BMW कार ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. टक्कर से उसकी कार पलटते हुए फुटपाथ पर चली गई. इससे फुटपाथ पर सो रहे लोग घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और आसपास की 80 सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर कार मलिक की पहचान हुई. तब कार मालिक ने बताया कि उसने अपने भतीजे साहिल को नोएडा में कार की सर्विस कराने के लिए दी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपित साहिल को उसके निर्माण विहार स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.