April 25, 2024, 7:25 pm

नोएडा के इस पार्क में लड़की से गैंगरेप। 3 लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम, अबतक 2 गिरफ्तार।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 15, 2022

नोएडा के इस पार्क में लड़की से गैंगरेप। 3 लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम, अबतक 2 गिरफ्तार।

Noida crime: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां के एक पार्क में एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. https://gulynews.com

को मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-11 के एक पार्क में इस लड़की के साथ गंदा काम किया गया। पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो लड़कों को गिरफ्तार किया है. जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है.  इस मामले में सेक्टर 24 थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है.

टीवी की ‘संस्कारी बहू’ का पूल में दिखा गजब का अंदाज, नजरें नहीं हटा पा रहें फैंस

कौन हैं आरोपी ?

पीड़ित लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपी पंकज (24) और रणजीत (19) को नोएडा के मोरना बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. हालांकि आरोपियों का एक तीसरा साथी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक 12 मई की शाम मुन्ना लाल का बेटा आरोपी रणजीत उर्फ रंजीत एक लड़की को अपने साथ घुमाने के बहाने से लेकर आया और नोएडा में इधर-उधर घुमाता रहा. रात करीब पौने ग्यारह बजे शिमला पार्क सेक्टर-11 लेकर पहुंचा. जहां आरोपी रणजीत के साथी पंकज पुत्र महेन्द्र और पवन पुत्र मुन्नालाल पहले से ही मौजूद थे. तीनों ने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे.
बाद में किसी तरह से लड़की ने हिम्मत जुटाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया तब कहीं जाकर आरोपी पकड़े गए. तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कोशिश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.