October 4, 2022, 2:24 am

दिल्ली के आदर्श नगर गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 6, 2022

दिल्ली के आदर्श नगर गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Two accused of Delhi Adarsh ​​Nagar gang rape arrested: नार्थवेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि 14 मार्च को आदिल, उसके भाई व साले ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी ने उसका मोबाइल से वीडियो भी बनाया और लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. आरोपी पीड़िता को न सिर्फ ब्लैकमेल करते बल्कि रेप की वारदात को अंजाम भी देते. घटना की सूचना आदर्श नगर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपी फरार है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से आदर्श नगर इलाके में रहती है. पड़ोस में रहने वाले आदिल से उसकी जान पहचान हुई और कुछ दिन बाद यह जान पहचान दोस्ती में बदल गई. पीड़िता का आरोप है कि 14 मार्च को आदिल ने उसे धोखे से अपने घर बुलाया, जहां पर कोई मौजूद नहीं था, लेकिन आरोपी ने डरा धमका कर उसके साथ जबरन रेप किया. उसी दिन आदिल के बड़े भाई अहमद कादिर और उसके साले ने पीड़ित के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो भी बनाई. आरोपी बार-बार पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते बल्कि उसके साथ जबरन रेप की वारदात को भी अंजाम देते. इसकी वजह से पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई, जब उसने अपने प्रेग्नेंट होने के बात आदिल को बताई तो आदिल में उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया.

पढ़ें: नोएडा में यूनीफेब एजेंसीज कंपनी के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

उसके बाद भी आरोपी की तरफ से लगातार पीड़िता को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. इससे परेशान होकर पीड़िता ने घटना की शिकायत आदर्श नगर थाने में दर्ज कराई. पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे मुख्य फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.