December 8, 2022, 4:06 pm

नोएडा: महिला की हत्या के आरोप में पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 18, 2022

नोएडा: महिला की हत्या के आरोप में पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused including husband arrested for killing woman: नोएडा में लगातार अपराध के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. हत्या, लूटपाट, रेप आदि जैसी घटनाएं आम हो गई है. इसी कड़ी में नोएडा में एक महिला की हत्या (murder) के मामले में फरार दो लोगों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल,  14 जून को कस्बा सूरजपुर निवासी महिला पुष्पा की उसके पति लाल सिंह व उसके रिश्तेदार मनोज और राकेश ने मिलकर हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि मामले में फरार मनोज और राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लाल सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

इसके अलावा थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि वर्ष 2016 में कस्बा सूरजपुर से एक बंदूक लूटने के मामले में फरार बदमाश सतीश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, अमित नामक एक अन्य युवक को मादक पदार्थ रखने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके पास से 4 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया है.

जेवर के थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि सात जुलाई को विजयपाल नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नोएडा के गांव गोपालगढ़ निवासी राकेश व उसके परिजनों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उनकी बेटी पूजा की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में शनिवार को राकेश को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: नोएडा में एसिड अटैक के खिलाफ कैंडल मार्च, बारिश में लगाए नारे

बता दें कि,  नोएडा में बीते दिनों बादलपुर क्षेत्र के कुड़ी खेड़ा गांव में एक महिला ने अपने दोस्त की मदद से कथित तौर पर पति की हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर पति का सिर ईंट से कुचल दिया था. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच कर दी है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान कुड़ी खेड़ा निवासी 30 वर्षीय भूपन के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि भूपन की पत्नी शोभा देवी ने अपने दोस्त सागर उर्फ गोलू के साथ मिलकर ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.