December 9, 2022, 1:25 am

Twitter में आज से शुरू होगी छंटनी, ईमेल से मिलेगा कर्मचारियों को नोटिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 4, 2022

Twitter में आज से शुरू होगी छंटनी, ईमेल से मिलेगा कर्मचारियों को नोटिस

Twitter News: एलन मस्‍क (Elon Musk) की कंपनी ट्विटर (Twitter) आज से कर्मचारियों की छंटनी शुरू करने वाली है. एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर के कर्मचारियों को ईमेल से इसकी जानकारी दी जाएगी.

ट्विटर का क्या कहना है ?

जानकारी के मुताबिक ट्विटर कर्मचारियों को इस बारे में पहले से ही जानकारी दे दी गई है. ट्विटर कर्मचारियों को आज से यह साफ कर दिया जाएगा कि वह कंपनी का हिस्सा रहेंगे या नहीं. कहा जा रहा है कि एलन मस्क ट्विटर के 75 हजार कर्मचारियों में से तकरीबन आधे लोगों की छंटनी कर देंगे.

न्यूयॉर्क टाइम्स ने कंपनी में जारी किए गए एक ईमेल का हवाला देते हुए बताया कि सोशल मीडिया कंपनी के 44 अरब अमेरिकी डालर के अधिग्रहण को पूरा करने और सीईओ पराग अग्रवाल, कानूनी कार्यकारी अधिकारी विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सीन एडगेट को हटाने के ठीक एक हफ्ते बाद मस्क “शुक्रवार को ट्विटर कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर देंगे.”

जानकारी के अनुसार ट्विटर कर्मचारियों को ईमेल में जानकारी दी गई कि छंटनी शुरू होने वाली है और कर्मचारियों को निर्देश दिया गया था कि वे घर जाएं और शुक्रवार को कार्यालय न लौटें क्योंकि छंटनी शुरू हो रही है.’ ईमेल में कहा गया है, “ट्विटर में सुधार के प्रयास में, हम अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे. हम मानते हैं कि यह कई व्यक्तियों को प्रभावित करेगा जिन्होंने ट्विटर में बहुमूल्य योगदान दिया है, लेकिन कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए दुर्भाग्य से यह कार्रवाई आवश्यक है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.