February 1, 2023, 10:26 pm

Mumbai News: जुड़वां बहनों ने एक ही शख्स से रचाई शादी, युवक के खिलाफ केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 5, 2022

Mumbai News: जुड़वां बहनों ने एक ही शख्स से रचाई शादी, युवक के खिलाफ केस दर्ज

Mumbai News: महाराष्ट्र के सोलापुर में मुंबई की जुड़वां बहनों (रिंकी और पिंकी) ने एक ही युवक से शादी कर ली. दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं. इस अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. शादी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि, शुक्रवार को मालशिरस तहसील में हुई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक ने 36 वर्षीय जुड़वां बहनों से शादी की, जो आईटी इंजीनियर हैं. दुल्हन और दूल्हे के परिवार के लोग इस तरह के विवाह के लिए सहमत हो गए थे. कुछ दिन पहले अपने पिता के निधन के बाद दोनों लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पूछ रहे थे कि यह शादी वैध है या नहीं? बताया जा रहा है कि कि अतुल मलशीरस नाम का युवक मुंबई में ट्रैवल एजेंसी चलाता है.

ऐसे शुरू हुआ अफेयर

एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया. इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया. दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें-

Noida societry protest: नोएडा की इस सोसायटी ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

शुक्रवार को दोनों बहनों ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद इस शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. मामले की जांच के बाद पुलिस दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.