February 6, 2023, 2:19 am

Ghaziabad road accident: गाजियाबाद में ट्रक ने महिला को मारी टक्कर, शरीर से अलग हो गया हाथ

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 2, 2022

Ghaziabad road accident: गाजियाबाद में ट्रक ने महिला को मारी टक्कर, शरीर से अलग हो गया हाथ

Ghaziabad road accident: गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम इलाके में एक ट्रक ने एक महिला को टक्कर मार दी. घटना में महिला का हाथ उसके शरीर से अलग हो गया. मौके से भागने की कोशिश में ट्रक चालक ने ट्रक को एक वाहन से टक्करा दिया. इससे मौके पर जाम लग गया. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को पकड़ लिया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कहां हुआ हादसा ?

जानकारी के अनुसार, इंदिरापुरम में कनावनी गांव रोड के पास डीपीएस स्कूल के ठीक सामने वाली सड़क पर यह हादसा हुआ. यह हादसा रात करीब 7.10 बजे हुआ. उन्होंने बताया कि एंजेल जुपिटर निवासी आंचल पुंडीर मोहन नगर को जाने वाले मुख्य मार्ग की ओर से कनावनी के लिए जाने वाले रास्ते पर स्थित अपनी सोसायटी के लिए पैदल आ रही थीं.  एंजेल जुपिटर सोसायटी मुख्य मार्ग से करीब 200 मीटर अंदर है. तब यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/ips-laxmi-singh-suspended-sub-inspector/

शरीर से हाथ हुआ अलग 

इस दौरान डीपीएस स्कूल के सामने मोर सुपर मार्केट वाली सड़क पर एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे पीड़िता का एक हाथ शरीर से अलग हो गया. इसके बाद मौके से फरार होने की फिराक में ट्रक चालक ने ट्रक को तेजी से भगाने की कोशिश करते हुए सड़क की दूसरी तरफ से जा रही स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. इससे मौके पर जाम लग गया. वहां मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया और  ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.