December 9, 2022, 2:18 am

Murder In Delhi: दाल का स्वाद खराब लगा तो पत्नी और 2 साले को गोली मारी! बच्चे बिलखते रहे

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 9, 2022

Murder In Delhi: दाल का स्वाद खराब लगा तो पत्नी और 2 साले को गोली मारी! बच्चे बिलखते रहे

Murder In Delhi: उस दिन भी रोज की तरह दिल्ली के उस घर में दाल बना था। लेकिन यही दाल, काल बन जाएगा यह किसने सोचा था। रात में हितेंद्र शराब के नशे में धर पहुंचा था। खाने के दौरान उसे दाल का स्वाद अच्छा नहीं लगा। इसी बात को लेकर पति हितेंद्र और पत्नी सीमा के बीच विवाद बढ़ा। विवाद को खत्म करने के लिए सीमा ने अपने भाइयों को फोन कर घर बुलाया । लेकिन किसे पता था कि सीमा और उसके भाइयों की यह आखिरी मुलाकात है। हितेंद्र ने गुस्से में आकर पिस्टल निकाली और पत्नी सीमा और साला विजय और सुरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

हैरान कर देने वाला यह पूरा वाक्या दिल्ली (Murder In Delhi) के सुभाष प्लेस इलाके का है। उत्तर पश्चिम दिल्ली का यह इलाका उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब हितेंद्र ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से जबरदस्त गोलीबारी शुरु कर दी। इस हमले में आरोपी की पत्नी और दो सालों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साले की पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई है।

जानकारी मिली है कि हमले के बाद आरोपी हितेंद्र ने खुद को भी गोली मारी लेकिन वह बच गया। पुलिस ने आरोपी हितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने हितेंद्र के लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी ज़ब्त कर FSL रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। अब रिपोर्ट का इंतजार है। इस बीच सीमा के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर सीमा के दोनों बच्चों का भी हाल बेहाल है। दोनों परेशान हैं। पिता पुलिस गिरफ्त में है और मां का अंतिम संस्कार करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:-

क्या आप भी 40 की उम्र में Hot, Young और Sexy दिखना चाहती हैं ? तो आज से ही शुरू करें ये करना

Leave a Reply

Your email address will not be published.