April 20, 2024, 8:57 am

कहां गायब हो गई एक साथ तीन लड़कियां? किडनैपिंग या कुछ और…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 21, 2022

कहां गायब हो गई एक साथ तीन लड़कियां?  किडनैपिंग या कुछ और…

Ayodhya three girl student missing: अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र स्थित बेगमगंज गढ़ैया के रहने वाले एक ही परिवार की तीन नाबालिग लड़कियां अचानक लापता हो गई. तीनों पढ़ने के लिए एक साथ स्कूल के लिए गई हुई थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी. परिजनों ने स्कूल और रिश्तेदारों में तीनों छात्राओं की काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला है. तीन लड़कियों के लापता होने से पुलिस भी हैरान है और सीसीटीवी के जरिए तलाश कर रही है.

थाना कैंट के हंसनूकटरा चौकी अंतर्गत बेगमगंज गढैया के रहने वाले दिनेश चंद्र यादव के परिवार की अनुपमा (16) कक्षा 12, अंजलि (16) कक्षा 12 और कक्षा 10 की छात्रा अर्चना आर्य कन्या इंटर कॉलेज की पढ़ती हैं. 19 मई को सुबह 7:00 बजे तीनों घर से एक साथ निकली थीं. दोपहर 1:00 बजे तक घर नहीं लौटी तो घर वाले परेशान होने लगे. परिजनों ने स्कूल जाकर पता किया तो पता चला कि तीनों स्कूल नहीं आई थी. इसके बाद परिजनों ने तीनों लड़कियों को काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली.

इसके बाद अर्चना के पिता दिनेश चंद्र यादव ने हसनूकटरा पुलिस चौकी पहुंचकर तीनों लड़कियों की लापता होने की सूचना दी. पुलिस व परिवार के सदस्यों के द्वारा तीनों बच्चियों को ढूंढा गया लेकिन कहीं भी नहीं पता चला. इस के बाद दिनेश चंद्र यादव ने थाना कैंट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. पुलिस बच्चियों को ढूंढने में जुटी है वही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.