April 20, 2024, 9:52 am

Noida: सूट-बूट और टाई वाला हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, सोसाइटियों के फ्लैट में करता था चोरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 28, 2022

Noida: सूट-बूट और टाई वाला हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, सोसाइटियों के फ्लैट में करता था चोरी

Noida : बंद घरों में सूट-बूट पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला चोर नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस ने हाईप्रोफाइल इस चोर को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह चोरी की एक वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था।
कैसे हुआ गिरफ्तार ?
नोएडा की सेक्टर 24 थाना  की पुलिस जांच कर रही थी तभी तभी सेक्टर 11 के नाले की पुलिया के पास एक स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। भीषण गर्मी के भी इस मौसम में भी वो सूट और टाई पहने था। उस शख्स को देखकर पुलिस को शक हुआ। पुलिस के मुताबिक जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। पुलिस ने भी इसके बदले में जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोलीबारी में इस हाई प्रोफाइल चोर को गोली लगी। गोली लगने से वो घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:- भीषण गर्मी का येलो अलर्ट! आज से और झुलसाएगी गर्मी। इतना बढ़ेगा तापमान।

Weather Alert: भीषण गर्मी का येलो अलर्ट! आज से और झुलसाएगी गर्मी। इतना बढ़ेगा तापमान।

सूट-टाई वाला चोर कौन ?
पुलिस ने जब जांच की तो पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। गिरफ्तार किया गए हाईप्रोफाइल चोर की पहचान नफीस के तौर पर किया गया है। नफीस दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है।
हाईप्रोफाइल चोर के पास से क्या मिला ?
उसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की स्कूटी, दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, दो सब्बल, चार ताला तोड़ने वाले उपकरण, एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चोर नफीस ने पुलिस को बताया कि वह कोट, पैंट और टाई इसलिए पहन कर निकलता है, कि किसी सेक्टर या कॉलोनी में जाने पर उसके ऊपर लोग शक ना करें। नफीस के खिलाफ दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें:- कोरोना से बच्चों को है ज्यादा खतरा, तेज़ी से फैल रहा संक्रमण

Noida: कोरोना से बच्चों को है ज्यादा खतरा, तेज़ी से फैल रहा संक्रमण

Leave a Reply

Your email address will not be published.