April 26, 2024, 1:36 am

Theft in Noida: नोएडा की इस सोसाइटी में करोड़ों की चोरी, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

Theft in Noida: नोएडा की इस सोसाइटी में करोड़ों की चोरी, जांच में पुलिस

Theft in Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक सोसायटी से करोड़ों की चोरी हो गई है. मामला आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी का है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी (Amrapali leisure valley society) में एक बंद फ्लैट में चोरों ने करीब एक करोड़ की चोरी की है. इतना ही नहीं चोर घर में रखी तिजोरी और डीवीआर अपने साथ ले गए. जिस वक्त चोरी हुई उस वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस (Noida police) ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी (Amrapali laser valley society) में एक बंद फ्लैट में चोरों ने करीब एक करोड़ की चोरी की है. इतना ही नहीं चोर घर में रखी तिजोरी और डीवीआर अपने साथ ले गए. घटना के वक्त फ्लैट में कोई भी नहीं था. फ्लैट मालिक की शिकायत पर पुलिस (Noida police) ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में जुट गई है. जांच के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया गया है, जो कि पूरे मामले की जांच में जुटी हैं.

पढ़ें: https://gulynews.com/new-twitter-update/

फ्लैट के मालिक शशिभूषण एक प्रिंटिंग प्रेस कंपनी में चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर के पद पर हैं,. घटना के वक्त वह अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे. वहीं उनकी पत्नी गांव गई हुई थीं. घर में सिर्फ एक रिश्तेदार मौजूद था, जोकि सुबह करीब 11:30 बजे से ही घर से बाहर था और घर पर ताला लगा हुआ था. शुक्रवार दोपहर 3 बजे वह घर वापस लौटा तो उन्होंने देखा फ्लैट का ताला टूटा हुआ था और घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. जिसके बाद उन्होंने घर के मालिक को सूचना दी और चोरी की घटना के बारे में बताया. फ्लैट मालिक ने घर पहुंचकर पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.
करोड़ों की चोरी 
फ्लैट के मालिक ने बताया कि फ्लैट में करीबन 40 लाख रुपए नगदी रखा हुआ था. यह रुपया मऊ स्थित उनकी एक प्रॉपर्टी बेचने के बाद मिला था. इसके अलावा करीब 40 लाख तक के आभूषण भी रखे हुए थे, जिसे चोर अपने साथ ले गए. इतना ही नहीं चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए. हालांकि सीसीटीवी कैमरा फ्लैट मालिक के मोबाइल से अटैच था. लेकिन किसी तकनीकी कमी के वजह से वह चल नहीं रहा था. फिलहाल पूरे मामले की शिकायत फ्लैट मालिक ने पुलिस से की है. जिसके बाद पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.
पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटना को लेकर तीन टीमों का गठन किया है और जल्द ही इस चोरी की घटना का खुलासा करने की बात कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.