December 9, 2022, 1:54 am

नोएडा के इस सोसायटी में बालकनी का शीशा तोड़कर लाखों का माल चोरी, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 6, 2022

नोएडा के इस सोसायटी में बालकनी का शीशा तोड़कर लाखों का माल चोरी, जांच में पुलिस

Theft at Samridhi Grand Avenue: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी (Samridhi Grand Avenue) में चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने बालकनी में लगे शीशे को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह बिसरख कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद बिसरख पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है. लिखित शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी में एक व्यक्ति किराए पर रहता है. बीती रात करीब 2:00 बजे व्यक्ति ने सोसायटी के ग्रुप में मैसेज डाला कि उसके फ्लैट में बालकनी का शीशा तोड़कर चोरी हुई है. इस मामले के बाद सोसाइटी में खलबली मच गई. हालांकि, पीड़ित ने इस मामले की जानकारी मंगलवार की सुबह पुलिस को दी.

पढ़ें: नोएडा के लाखों लोगों को होगी परेशानी, अगले 15 दिन बंद रहेगा ये रास्ता, पर्थला गोल चक्कर पर इतने महीने तक होगा रूट डायवर्सन

सोसाइटी से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस मामले में मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और सिक्योरिटी गार्ड ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की, लेकिन किसी भी अज्ञात व्यक्ति को पीड़ित के टावर में आते हुए नहीं देखा. ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि आखिरकार चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर कहां से भाग गए. चोर किस तरीके से सोसाइटी से गायब हुए हैं और किस तरीके से आए हैं यह जांच का विषय है. पीड़ित का कहना है कि अज्ञात चोरों ने उसके बालकनी का शीशा तोड़कर पहले फ्लैट में घुसे और फिर करीब 50 हजार रुपए की चोरी करने के बाद मौके से फरार हो गए.

वहीं, दूसरी ओर इस मामले में बिसरख थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया है. सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस टीम समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसायटी और जांच की. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है. अभी तक पीड़ित द्वारा थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.