February 6, 2023, 2:27 am

Delhi Hotel Owner Suicide case : रेडिसन ब्लू होटल के मालिक सुसाइड केस में आया इस IPS का नाम, पार्टनरशिप और ब्लैक मनी बड़ा कारण

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 3, 2022

Delhi Hotel Owner Suicide case : रेडिसन ब्लू होटल के मालिक सुसाइड केस में आया इस IPS का नाम, पार्टनरशिप और ब्लैक मनी बड़ा कारण

Delhi Hotel Owner Suicide case : दिल्ली के एक होटल मालिक की आत्महत्या के मामले में उत्तराखंड के एक आइपीएस अधिकारी का नाम सामने आया है. आरोप है कि वह अधिकारी होटल में पार्टनर था और होटल घाटे में चलने के कारण अधिकारी लगातार अपने रुपये वापस मांग रहा था. घटना के बाद से महकमे में खलबली मच गई है. पुलिस मुख्यालय की ओर से दिल्ली पुलिस को पत्र भेजा जा रहा है, ताकि पुलिस अधिकारी का नाम उजागर हो सके और जांच कराई जा सके.

सूत्रों की मानें तो अभी तक दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क नहीं किया है. अब दिल्ली पुलिस को एक पत्र भेजा जा रहा है.

एक फ्लैट में होटल मालिक ने आत्महत्या कर ली थी

बता दें कि, कुछ दिन पहले दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेल गांव के सामने एक फ्लैट में रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. इसमें उन्होंने पार्टनरशिप का विवाद लिखा था. लिखा था कि इस होटल में उत्तराखंड का आइपीएस अधिकारी का हिस्सा है. वह अपने हिस्से की रकम मांग रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए यह सुसाइड नोट सील कर लिया था. अब उत्तराखंड कैडर के इस अधिकारी की चर्चाएं सरकारी महकमे से लेकर शासन तक में आम हो गई हैं.

ये भी पढ़ें-

Hotel Radisson Blu: देश की नामी होटल ‘रेडिशन ब्लू’ के मालिक ने किया सुसाइड, ये रही वजह

 

जानकारी के अनुसार, अभी तक दिल्ली पुलिस की ओर से उत्तराखंड पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया गया है. दिल्ली पुलिस को एक पत्र भेजा जा रहा है. दिल्ली पुलिस को अधिकारी का नाम उजागर करना चाहिए, ताकि उत्तराखंड में इस अधिकारी के खिलाफ जांच की जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.