March 28, 2024, 9:21 pm

TV की नागिन का हॉट अवतार, लाल ड्रेस पहन फैंस की बढ़ा दी धड़कनें

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 19, 2022

TV की नागिन का हॉट अवतार, लाल ड्रेस पहन फैंस की बढ़ा दी धड़कनें

Tejasswi Prakash latest photoshoot: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. खासतौर पर उनका लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. ऐसे में एक बार फिर से तेजस्वी ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की हैं और फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

 

वैसे, उन्हें यह लोकप्रिता रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ जीतने के बाद ज्यादा मिलने लगा है. इसी शो ने जैसे तेजस्वी की किस्मत में चार चांद लग गए. यहां जहां एक ओर करण कुंद्रा के रूप में उन्हें अपना प्यार मिला, वहीं, एकता कपूर की सुपरहिट सीरीज ‘नागिन 6’ में लीड रोल भी मिल गया.बिग बॉस 15 की विनर और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर शोर मचा दिया है.
इन फोटोज में तेजस्वी को रेड कलर का हाई थाई स्लिट रिवीलिंग वेलवेट गाउन पहने देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस एक व्हाइट कलर के काउच पर बैठी नजर आ रही हैं. इस डीपनेक गाउन के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. तेजस्वी ने लाल रंग के थाई-हाई स्लिट गाउन में अपना ग्लैमर दिखाया है.
तेजस्वी हमेशा की तरह इस फोटोशूट के दौरान बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही इस बार वह बेहद हॉट भी लग रही हैं. तेजस्वी के चाहने वाले उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. तेजस्वी इस तस्वीर में हाई हील्स के साथ अपने लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.
इन तस्वीरों को शेयर कर तेजस्वी ने लिखा है, Lady in Red.
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/sherin-selin-mathew-death-mystry/

Leave a Reply

Your email address will not be published.