October 7, 2022, 6:07 am

श्रीकांत त्यागी केस: स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस को भेजा मानहानि नोटिस, कहा 11 करोड़ का भुगतना होगा हर्जाना

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 13, 2022

श्रीकांत त्यागी केस: स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा पुलिस को भेजा मानहानि नोटिस, कहा 11 करोड़ का भुगतना होगा हर्जाना

Up news: महिला से गाली-गलौज के मामले में श्रीकांत त्यागी को 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसके पास से कुल चार गाड़ियां बरामद की थीं, जिसमें एक फॉर्च्यूनर पर सचिवालय का एंट्री पास लगा था. नोएडा(Noida) पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि श्रीकांत त्यागी(Srikant tyagi) को विधायक का यह पास स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था.

Srikant tyagi case: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा(Noida police commissioner) पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को 11.50 करोड़ रुपये के मानहानि का नोटिस भेजा है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर ने विधानसभा पास को लेकर श्रीकांत त्यागी मामले में बिना जांच-पड़ताल किए गैर जिम्मेदाराना हरकत कर प्रेस के माध्यम से पूरे देश में मेरी छवि-प्रतिष्ठा एवं लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास किया. उसके परिप्रेक्ष्य में मानहानि करने संबंधी कानूनी नोटिस भेजा है.

नोएडा पुलिस ने क्या कहा 

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमें पुलिस कमिश्नर (Police commissioner) आलोक सिंह ने बताया था कि कैसे श्रीकांत पुलिस को इतने दिन तक चकमा देता रहा और फिर कैसे पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि श्रीकांत की गिरफ्तारी के दौरान उसके पास पांच कार बरामद की गईं. इनमें से एक कार पर विधायक का स्टीकर लगा हुआ था, जिसके बारे में पूछने पर श्रीकांत ने बताया कि यह उसे स्वामी प्रसाद मौर्य की मदद से मिला है.

नोटिस में क्या लिखा 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भेजे गए नोटिस में आरोप लगाया गया है कि जानबूझकर और दुर्भावना से उनका नाम श्रीकांत त्यागी के साथ जोड़ा गया. नौ अगस्त को हुई प्रेस कॉन्फ्रेस में बिना किसी सबूत के कहा गया है कि श्रीकांत त्यागी को उन्होंने वहान पास  दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.