December 9, 2022, 1:21 am

Supertech Capetown: मिल्क सप्लायर पर मदर डेयरी बूथ संचालक ने बरसाए लात घूंसे, सोसाइटी में दूध बेचने वाला दुकानदार नहीं ‘क्रिमिनल’ है

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 10, 2022

Supertech Capetown: मिल्क सप्लायर पर मदर डेयरी बूथ संचालक ने बरसाए लात घूंसे, सोसाइटी में दूध बेचने वाला दुकानदार नहीं ‘क्रिमिनल’ है

Supertech Capetown: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा- ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला नोएडा से आया है। इस बार मारपीट मदर डेयरी बूथ संचालक और मिल्क सप्लायर के बीच में हुई है।

क्या है पूरा मामला ?

बेहद हैरान करने वाले (Supertech Capetown) इस मामले में मदर डेयरी (Mother Dairy) बूथ संचालक ने मदर डेरी मिल्क सप्लाई करने वाले एक सप्लायर की पिटाई कर दी। खास बात यह है कि मारपीट की यह पूरी घटना वहीं मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली।
https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच मिल्क सप्लाई की टाइमिंग को लेकर विवाद हो गया और जल्दी ही है यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया।

कहां का है मामला ?

बेहद चौंका देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन (Supertech Capetown) सोसाइटी का है। सोसाइटी के ही क्लब 1 के बेसमेंट में मदर डेयरी का बूथ है जिसका संचालन सचिन नागर नाम का एक शख्स करता है सचिन मदर डेयरी के दूध की सप्लाई देरी से आने के कारण सप्लायर से भिड़ गया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। वीडियो में आप साफ़ तौर से देख सकते हैं कि किस तरीके से सचिन नागर बेरहमी से सप्लायर की पिटाई करता नजर आ रहा है।
इस घटना के सामने आने के बाद से सोसाइटी में रह रहे लोग डरे सहमे हैं। क्योंकि इस तरह के झगड़े सोसाइटी में डर और दहशत का माहौल बनाते हैं खासतौर से जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसके बाद से निवासियों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है।
सोसाइटी में ही रहने वाले नवीन दुबे ने जानकारी दी है कि सचिन नागर पहले भी इस तरह की मारपीट की घटनाओं में शामिल रहा है। लोकल होने का डर दिखाता है और उसका व्यवहार हमेशा झगड़ालु किस्म सा रहता है।

मेंटेनेंस टीम की बड़ी कार्रवाई

मारपीट की घटना सामने आने के बाद से मेंटेनेंस टीम ने इसका संज्ञान लिया और आनन-फानन में क्लब वन के नीचे चल रहे मदर डेयरी बूथ को बंद कर दिया है। https://gulynews.com से बात करते हुए सोसायटी के मेंटेनेंस हेड अरुण चौहान ने जानकारी दी है कि मदर डेयरी बूथ की बिजली सप्लाई को भी कट कर दिया गया है। मेंटेनेंस टीम ने साफ कर दिया है कि इस तरह की अव्यवस्था सोसाइटी का माहौल खराब कर रही है और इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

फिलहाल पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि सोसाइटी में मारपीट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है ।

मारपीट का पूरा वीडियो यहां देखें- 

एक दिन पहले ही नोएडा के सेक्टर 46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय की मारपीट का वीडियो सामने आया था अब एक बार फिर से ऐसा ही एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है बस जगह और कैरेक्टर बदल गए हैं। सवाल है कि अगर ऐसी घटनाएं सामने आएंगे तो सोसाइटी कैसे सुरक्षित रहेगी। कैसे बच्चे बुजुर्ग और महिलाएं खुद को सिक्योर फिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.