December 8, 2022, 2:29 pm

Supernova Lift Incident: सुपरटेक के पॉश सोसाइटी में गिरा लिफ्ट, आप भी रहें सतर्क, एमडी और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 25, 2022

Supernova Lift Incident: सुपरटेक के पॉश सोसाइटी में गिरा लिफ्ट, आप भी रहें सतर्क, एमडी और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज

Supernova Lift Incident: नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसाइटियों में मेंटेनेंस के नाम पर मोटी रकम तो वसूल की जाती है लेकिन सर्विस के नाम पर सरेआम रेजिडेंट को लूटा जाता है। कई बार तो सर्विस इतनी बुरी रहती है कि जान के लाले पड़ जाते हैं। ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना सुपरटेक बिल्डर की एक सोसाइटी से आया है।

कहां की घटना?

नोएडा (Noida) के पॉश इलाके सेक्टर 94 में स्थित सुपरनोवा सोसाइटी से ऐसे ही एक बेहद चौका देने वाली घटना सामने आई है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसायटी के एक लिफ्ट में फ्री फॉल (Supernova Lift Incident) होने से महिला को गंभीर चोट आई है। एक तरफ जहां पीड़ित महिला को फ्रैक्चर हुआ है वहीं दूसरी ओर गर्दन में भी चोट लगी है। साथ ही स्लिप डिस्क का प्रॉब्लम भी हुआ है।

कैसे हुई घटना?

महिला लिफ्ट में सवार थी अचानक लिफ्ट में फ्री फॉल हो गया। फ्री फॉल होने से महिला अचानक से लिफ्ट के फर्श पर नीचे गिर पड़ी। नीचे गिरते ही महिला अचेत जैसी हालत में आ गई। घटना के कारण उन्हें गंभीर चोट की समस्या से गुजारना पड़ रहा है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद से निवासियों में काफी रोष है और वह अपनी सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं। पता चला है कि लिफ्ट फ्री फॉल की यह गंभीर घटना 19 जुलाई की है। घटना के बाद से सोसाइटी में रह रहे रजिडेंट्स बेहद गुस्से में हैं वहीं अपनी सुरक्षा को लेकर भी बहुत चिंतित हैं।

घटना का वीडियो यहां देखें:-

 

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना के बाद पीड़ित महिला के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने सुपरटेक के सुप्रीमो आरके अरोड़ा और मेंटेनेंस एजेंसी वायजी एस्टेट (YG Estate) के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 126 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के वक्त उस पीड़ित महिला के साथ एक शख्स भी अपने पेट डॉग के साथ लिफ्ट में मौजूद था। घटना के समय वह भी घबरा गया। फ्री फॉल होने के बाद लिफ्ट का दरवाजा भी खुला हालांकि मदद की राह देख रहे उस शख्स को कोई मदद नहीं मिली।  बाद में लिफ्ट का दरवाजा बंद हो गया।

यह भी पढ़ें:-

Noida: इस बिल्डर ने कागजों पर बेचे फ्लैट, जानकर हैरान रह जाएंगे। फ्लैट खरीदारी से पहले सावधानी जरूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.