February 1, 2023, 8:36 pm

Haryana crime: रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा तो आरोपी सब इंस्पेक्टर ने रुपए को निगला, खूब हुआ ड्रामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 13, 2022

Haryana crime: रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा तो आरोपी सब इंस्पेक्टर ने रुपए को निगला, खूब हुआ ड्रामा

Haryana crime: हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद से रिश्वतखोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने की एवज में शिकायतकर्ता से सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत मांगी थी. लेकिन उसे विजिलेंस विभाग ने 4 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया. हैरानी तो तब हुई जब सब इंस्पेक्टर ने विजिलेंस की टीम के सामने ही रुपये निगलने की कोशिश की. साथ ही उनसे धक्का-मुक्की भी की. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के खिलाफ विजिलेंस की टीम को शिकायत मिली थी कि वह भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने की एवज में पीड़ित से रिश्वत मांग रहा है. विजिलेंस ( Haryana Crime) की टीम फौरन वहां पहुंची और सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

15 हजार की मांगी थी रिश्वत

शिकायतकर्ता शंभू नाथ ने बताया कि उसके घर से रविवार देर रात किसी ने भैंस चुरा ली थी. जब अगले दिन यानि सोमवार को शंभू नाथ इसकी शिकायत लेकर सेक्टर-3 पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने कार्रवाई करने की एवज में उससे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी.

वीडियो यहां देंखे-

6 हजार दे दिए थे, 4 हजार और मांगे

दोनों के बीच 10 हजार रुपये में बात तय हो गई. जिसके बाद शंभू नाथ ने पहले 4 हजार रुपये सब इंस्पेक्टर को दिए. फिर 2 हजार रुपये दिए. शंभू ने सब इंस्पेक्टर से कहा कि उसके पास और रुपये नहीं हैं. लेकिन सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने उससे 4 हजार रुपये और मांगे. इससे परेशान होकर पीड़ित ने हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें-

Delhi road accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने दो छात्राओं को मारा टक्कर, इलाज के दौरान मौत

गिरफ्तार हुआ आरोपी सब इंस्पेक्टर

प्लानिंग के तहत फिर शंभू नाथ 4 हजार रुपये लेकर उस जगह पहुंचा जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे बुलाया था. जैसे ही शंभू नाथ ने सब इंस्पेक्टर को 4 हजार पकड़ाए, विजिलेंस की टीम ने उसे पकड़ लिया. टीम को देखते ही पहले तो सब इंस्पेक्टर ने रुपयों को निगलने की कोशिश की. फिर विजिलेंस की टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की. लेकिन टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर का मेडिकल करवाया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें:-

Parents protest at school: इस स्कूल के खिलाफ पैरेंट्स का प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर पहुंचे डीएम ऑफिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.