February 6, 2023, 1:08 am

Noida crime: नोएडा के इस रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, स्टंटबाजों ने भाई-बहन को पीटा, वीडियो आया सामने

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 22, 2023

Noida crime: नोएडा के इस रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, स्टंटबाजों ने भाई-बहन को पीटा, वीडियो आया सामने

Noida crime: नोएडा (Noida news) से चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां सेक्टर-46 की ग्लोरी मार्केट (Glory Market) में दबंगों ने फिट फूडी रेस्टोरेंट (Fit Foodie Restaurant) चलाने वाले भाई-बहन को पीटा है. बताया जा रहा है कि कुछ युवक उनके रेस्टोरेंट के आगे स्टंट कर रहे थे, भाई-बहन ने स्टंट करने से रोका तो एक स्टंट करने वाला युवक भड़क गया. उसने लाठी डंडों से दोनों पर हमला करते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की. जिसके बाद दोनों भाई-बहन ने घटना की शिकायत पुलिस में की. फिलहाल, इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पहचान करने की कोशिश कर रही है. घटना 19 जनवरी की रात हुई है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-46 की ग्लोरी मार्केट (Glory Market) में दबंगों ने फिट फूडी रेस्टोरेंट (Fit Foodie Restaurant) चलाने वाले भाई-बहन को पीटा है. यह घटना 19 जनवरी की रात हुई है. बताया जा रहा है कि कुछ युवक उनके रेस्टोरेंट के आगे स्टंट कर रहे थे, भाई-बहन ने स्टंट करने से रोका तो एक स्टंट करने वाला युवक भड़क गया. उसने लाठी डंडों से दोनों पर हमला करते हुए रेस्टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ की. पूरी वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पुलिस से भाई-बहन ने शिकायत की है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवक रेस्टोरेंट के बाहर रखी कुर्सियों को उठाकर रेस्टोरेंट के अंदर फेंक रहे हैं. इससे रेस्टोरेंट का कांच भी टूट गया है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: सोशल मीडिया पर प्यार के झांसे में फंसाकर लोगों को करती थी ब्लैकमेल, देहरादून की ये लड़की

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक हाथ में लाठी-डंडा लेकर रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ कर रहे हैं. इससे डरे-सहमे भाई बहन रेस्टोरेंट के बाहर दूर खड़े हो गए. यही नहीं बहन अपने भाई को रोक भी रही है. वीडियो सामने के आने के बाद इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है. उनका कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.