November 29, 2022, 7:05 am

Students Beat Teacher: बच्चों ने अपने गेम्स टीचर का रॉड से फोड़ा सिर, गंभीर रूप से जख्मी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 6, 2022

Students Beat Teacher: बच्चों ने अपने गेम्स टीचर का रॉड से फोड़ा सिर, गंभीर रूप से जख्मी

Students Beat Teacher: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कि स्कूल में शरारती बच्चे ने अपनी गेम्स टीचर के लिए राड मारकर सिर फोड़ दिया। इस घटना के बाद स्कूल में पढ़ने वाले बाकी बच्चे घबराए हुए पेरेंट्स परेशान हैं। 

क्या है मामला ?

चौका देने वाले का पूरा मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के मोदीनगर (Modinagar) का है। यहां के मॉडर्न पब्लिक स्कूल ( Modern Public School) में कुछ बच्चों ने मिलकर अपने टीचर की पिटाई (Students Beat Teacher) कर दी। बच्चों ने रॉड से टीचर पर हमला बोल दिया और सिर्फ फोड़ दिया। जानकारी मिली है जिस टीचर का सिर फोड़ा गया वह स्कूल में गेम्स के टीचर हैं।

 आजकल के बदलते समय को देखते हुए हम बच्चों को कुछ कह भी नहीं सकते.

https://gulynews.com/ की जानकारी के मुताबिक जिस गेम्स टीचर पर बच्चों ने हमला किया है उस पीड़ित टीचर का नाम अभिषेक है. और मोदीनगर के मॉडर्न पब्लिक स्कूल में गेम्स टीचर है.

पीड़ित ने क्या कहा ?

पीड़ित अभिषेक ने बताया की वो शाम को अपने निजी काम से अपने गांव सीकरी खुर्द की ओर जा रहे थे,  इसी बीच उसी के स्कूल के कुछ बच्चों ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पहले उसका रास्ता रोका और फिर रॉड से उसके सिर पर हमला कर दिया. अभिषेक के हाथ, कमर और सिर पर गहरी चोंटे आई है.

पढ़ें: नोएडा के इस सोसाइटी में बिल्डर ने कटवा दिए पेड़, लोगों में आक्रोश

जान से मारने की कोशिश

अभिषेक ने बताया की उन बच्चों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की, और बार बार यह चिल्ला रहे थे की जान से मार दो। पर वो लोग अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए. पता चला है कि जिन बच्चों ने हमला किया उनका नाम सचिन, नितिन, उज्जवल, आर्यन और भूरा बताया जा रहा है.

आरोप है कि अभिषेक मोदीनगर के थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.