April 24, 2024, 11:17 am

आंसर शीट में आंसर की जगह लिखा.. जय श्री राम, जय श्री कृष्णा तो एक्जामनर चौंका। दिए इतने नंबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 7, 2022

आंसर शीट में आंसर की जगह लिखा.. जय श्री राम, जय श्री कृष्णा तो एक्जामनर चौंका। दिए इतने नंबर

Uttar Pradesh: नई क्लास में जाने के बाद आपने कई स्टूडेंट्स को भगवान के नाम के साथ शुरुआत करते देखा होगा। लेकिन शायद ही एग्जाम में धर्म का सहरा लेकर अपील करते देखा हो। यूं तो स्टूडेंट्स एग्जाम के दौरान आंसर शीट पर इमोशनल तरीके से गुहार करते रहे है। लेकिन इस बार धार्मिक देवी-देवता का नाम इस्तेमाल कर यूपी के हाईस्कूल के मैथ्स सब्जेक्ट की आंसर शीट में नंबर लेने की कोशिश की। एक स्टूडेंट ने आंसर शीट के तीन पेज पर जय श्रीराम और जय कृष्णा के जयकारों से भर दिया। इतना ही नहीं, आंसर शीट में एक कलावा भी रखा मिला है।

बुलंदशहर में छह केंद्रों पर यूपी बोर्ड हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की आंसर शीट की चैकिंग चल रही है। हालांकि अब चैकिंग का काम लगभग खत्म हो गया है। आंसर शीट को नंबर देने के दौरान स्टूडेट्स के नए-नए कारनामें देखने को मिल रहे हैं। जिनमें नोट और इमोशनल अपील के बाद स्टूडेंट्स भगवान का नाम दिख कर गुहार लगा रहे हैं।

लिखा – जय श्रीराम, जय श्रीकृष्णा
एक स्टूडेंट ने हाईस्कूल के मैथ्स सब्जेक्ट की आंसर शीट में हद ही कर दी, उसने तीन पेजों पर केवल जय श्रीराम और जय श्रीकृष्णा ही लिखा है । स्टूडेंट ने पहले तो कोएशन लिखा है और इसके बाद सीधे जय श्रीराम के नारों से पेज भरे हैं। जिसके देखकर टीचर भी हैरान है। हालांकि बोर्ड गाइड लाइन के मुताबिक ही। आंसर शीट बकी चैकिंग और नंबर देने का काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें :- बिहार के इस जेल में नोट छपते हैं! जेलर के पास से मिले करोड़ों रुपये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.