February 6, 2023, 3:14 am

Noida suicide case: नीतीश कुमार की मौत, नोएडा से बिहार तक हाहाकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 12, 2023

Noida suicide case: नीतीश कुमार की मौत, नोएडा से बिहार तक हाहाकार

Noida suicide case: नोएडा से एक स्टूडेंट के सुसाइड (Noida suicide case) करने का मामला सामने आया है. दरअसल, नोएडा के नॉलेज पार्क स्टेशन (Knowledge Park Station)पर मेट्रो के आगे कूदकर एक स्टूडेंट (21)ने सुसाइड कर लिया. इस दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर घायल स्टूडेंट को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक बीबीए का स्टूडेंट था. घटना 9 जनवरी की है.

क्या है मामला ?

नोएडा के नॉलेज पार्क स्टेशन (Knowledge Park Station)पर मेट्रो के आगे कूदकर एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया. इस दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर घायल स्टूडेंट को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो देंखें-

 

पुलिस ने बताया कि बिहार के भागलपुर जिले का रहने वाला नीतीश कुमार नॉलेज पार्क के कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था. वह सोमवार शाम नॉलेज पार्क स्थित मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा और ट्रेन के आगे कूद गया. गंभीर हालत में उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां मंगलवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Global Investors Summit 2023: नोएडा में जल्द होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन, उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार ने दी यह खास जानकारी

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस छात्र के मोबाइल की कॉल डिटेल और अन्य जानकारी जुटा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.