December 9, 2022, 1:53 am

Student beats teacher: स्टुडेंट ने मैथ्स टीचर को पीटा, CCTV में रिकॉर्ड घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 14, 2022

Student beats teacher: स्टुडेंट ने मैथ्स टीचर को पीटा, CCTV में रिकॉर्ड घटना

Student beats teacher: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक स्टूडेंट ने क्लास में अपने टीचर की ही पिटाई कर दी. इस घटना के बाद क्लास में हंगामा मच गया। कई बच्चे दौड़कर टीचर को बचाने आ गए।

क्या है मामला ?

हैरान कर देने वाली इस मामले के बाद से स्कूल में अनुशासन को लेकर के तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिरकार स्टूडेंट ने टीचर की पिटाई (Student beats teacher) क्यों की? https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक चौंका देने वाली यह घटना 10 नवंबर की है. घटना मथुरा के वृंदावन के विद्यापीठ इंटर कॉलेज (Vidyapeeth Inter College) की है. पीड़ित अध्यापक का नाम पंकज सिंह है. जो गणित पढ़ाते हैं. 2004 से इंटर कॉलेज में सहायक अध्यापक हैं.

क्यों की पिटाई?

छात्र मैथ्स (Maths) की कॉपी नहीं लाया था, तो टीचर ने उसे क्लास से बाहर निकलने के लिए कहा. निकलते वक्त टीचर ने छात्र को एक घूंसा मार दिया. इससे गुस्साएं छात्र ने टीचर को बहुत पीटा. ये घटना CCTV कैमरा में कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच शुरू कर दी है.

मारपीट का वीडियो यहां देखें 

पंकज बीते 10 नवंबर, गुरुवार को वो दसवीं क्लास में गणित पढ़ा रहे थे. क्लास में उन्होंने एक छात्र से गणित की किताब और कॉपी दिखाने के लिए कहा. छात्र के पास न किताब थी और न ही कॉपी. टीचर भड़क गए. छात्र को डांटा और क्लास से बाहर निकलने के लिए कहा. वो निकल रहा था. इसी दौरान टीचर छात्र की पीठ पर मारते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद छात्र ने शिक्षक पर हमला कर दिया. उन्हें गालियां दीं और बेंच पर धक्का देकर गिरा दिया और पिटाई करने लगा. ये सब क्लास के पीछे की तरफ़ हो रहा था, तो बाक़ी छात्रों को नज़र नहीं पड़ी. जब उन्होंने देखा, तो आरोपी छात्र को पकड़ा. उसे शिक्षक से अलग किया.

पढ़ें: https://gulynews.com/uttar-pradesh-noida-suicide-in-antriksh-golf-view-2-society-in-sector-78/

पीड़ित शिक्षक ने घटना की जानकारी प्रिंसिपल को दी. लेकिन तब तक छात्र स्कूल से भाग चुका था. पुलिस का कहना है कि शिक्षक की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित टीचर के आरोप हैं कि छात्र ने मारपीट के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी छात्र फ़रार है. उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.