December 9, 2022, 2:15 am

Noida Dog Attack: इस सोसायटी में आवारा कुत्तों ने मेड पर किया हमला, दहशत में रेजिडेंट्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 8, 2022

Noida Dog Attack: इस सोसायटी में आवारा कुत्तों ने मेड पर किया हमला, दहशत में रेजिडेंट्स
Noida Dog Attack: नोएडा – ग्रेटर नोएडा के अपार्टमेंट्स में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं रहा है। प्रशासन और अथॉरिटी से की जा रही तमाम अपील भी केवल कागजों पर दिखाई दे रही है। कुत्तों के इसी आतंक का एक हैरान करने वाला मामला इस बार ग्रेटर नोएडा के एक सोसाइटी से सामने आया है। 
कहां का है ताजा मामला ?

नोएडा के सुपरटेक जार ( Supertech Czar) सोसायटी में आवारा कुत्तों (Noida Dog Attack) ने सोसायटी में ही काम करने वाली एक मेड पर हमला कर दिया. कुत्तों ने मेड को काटकर लहूलुहान कर दिया. जिसको लेकर सोसाइटी के लोगों में रोष है. इसके साथ ही सोसायटी में रहने वाले बच्चे और उनकी परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है.

क्या है मामला ?

यह मामला ग्रेटर नोएडा के सुपरटेक जार सोसायटी का है. जहां आवारा कुत्तों ने सोसायटी में काम करने वाली एक मेड पर हमला कर दिया. आवारा कुत्तों ने यह हमला तब किया जब मेड काम करने के लिए सोसाइटी के एक फ्लैट में जा रही थी। कुत्तों ने मेड के पैर में काटकर लहूलुहान कर दिया.

लोग क्या कहते हैं ? 

https://gulynews.com से बात करते हुए लोगों ने बताया कि प्रशासन की ओर से इन आवारा कुत्तों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. उन्हें अपने बच्चों को अकेले बाहर भेजने में डर लगता है. यहां आवारा कुत्तों का आंतक बढ़ते ही जा रहा है. कहीं बार इसकी शिकायत की जा चुकि है लेकिन इसके बावजूत कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

यह भी पढ़ें:-

 Chandra Grahan 2022: भारत में आज इस समय दिखाई देगा चंद्र ग्रहण, सुबह इतने बजे से ही शुरू हो जाएगा सूतक

सोसाइटी के लोगों में इस बात को लेकर काफी आक्रोश है. उन्होंने कहा कि पूरी सोसाइटी में आवारा कुत्ते टहलते रहते हैं. इससे पहले भी कुत्ते लोगों पर हमला कर चुके है.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से भी इन आवारा कुत्तों का आज तक कोई समाधान नहीं कराया गया है. सड़कों पर भी आए दिन इन कुत्तों का आतंक देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.