March 29, 2024, 2:21 am

ग्रैंड अजनारा सोसायटी में आवारा कुत्तों ने बच्ची को काटा, अधिकारियों पर लगाए आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 28, 2022

ग्रैंड अजनारा सोसायटी में आवारा कुत्तों ने बच्ची को काटा, अधिकारियों पर लगाए आरोप

Stray dogs attacked girl in Noida: गौतमबुद्ध नगर में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ते ही जा रहा है. नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित ग्रैंड अजनारा हाउसिंग सोसायटी (Grand Ajnara Housing Society) में आवारा कुत्तों ने शुक्रवार को एक साढ़े चार साल की बच्ची को काटा है. बच्ची अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेल रही थी. उसी दौरान आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया.  इस घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज किया जा रहा है.

कुत्ते के काटने के निशान

ग्रैंड अजनारा हाउसिंग सोसायटी के निवासी अभिनव सैनी ने बताया कि उनकी सोसाइटी में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. एक हफ्ते में करीब 2 बार ऐसी घटना सामने आ जाती हैं. आवारा कुत्ते सोसाइटी में झुंड बनाकर रहते हैं. जो कभी भी किसी पर भी अटैक कर देते हैं. शुक्रवार को एक साढ़े 4 साल की बच्ची को आवारा कुत्ते ने काट लिया. इसके बाद अन्य लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. सोसायटी में रहने वाले अधिकतर माता-पिता अपने बच्चों को खेलने के लिए पार्क में नहीं भेजते हैं. जिसका कारण सिर्फ आवारा कुत्ते हैं.

पढ़ें: पीरियड्स में हाइजीन का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकती हैं कई समस्याएं

उन्होंने बताया कि वह नोएडा प्राधिकरण से काफी बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन प्राधिकरण की तरफ से ध्यान नहीं दिया जाता है. उनकी सोसाइटी में आवारा कुत्ते काफी ज्यादा है. प्राधिकरण की टीम कुत्तों को पकड़ने वाली वैन भेज देती है, लेकिन वो कुत्तों को नहीं पकड़ पाते हैं. जिसके बाद केवल 10 मिनट में ही हाथ खड़े करके वापस चले जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.