November 29, 2022, 7:37 am

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर मामले में बड़ा खुलासा2 लोगों को गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 26, 2022

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर मामले में बड़ा खुलासा2 लोगों को गिरफ्तार
Sonali Phogat Murder:  सोनाली फोगाट मर्डर मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था। गोवा पुलिस ने इस मामले में मर्डर का केस दर्ज 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

क्या खुलासा हुआ?

गोवा पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जब जांच शुरू कि तो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. जानकारी मिली है कि सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था. सोनाली फोगाट के भाई रिंकु ढाका ने कहा है की हमने पहले ही उस पर शक जताया था अब हमें भी उम्मीद की किरण जगी है. हमें गोवा पुलिस सही काम कर रही है. सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद मौके का मुआयना और आरोपियों से पूछताछ की गई.

मौत के बाद भाई का बयान

सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद मौके का मुआयना और आरोपियों से पूछताछ की गई. जिसके बाद साक्ष्यों के आधार पर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देखा गया कि सुधीर सांगवान और उसका साथी, मृतक के साथ पार्टी कर रहे हैं. इसी वीडियो से पता चलता है कि सोनाली को जबरन कुछ चीज दी गई. सांगवान से जब पूछताछ हुई तो उसने कबूल किया कि उसने जबरन सोनाली को ड्रिंक्स में कोई ड्रग या कैमिकल मिलाकर पिलाया.

 

दो घंटे तक बाथरूम में रखा

इसके बाद विक्टिम अपने कंट्रोल में नहीं रही. उसके बाद उसे इन लोगों ने संभाला. करीबी साढे़ चार बजे जब वो अपने आपको संभाल नहीं पा रही थी तब उसे बाथरूम की तरफ लेकर जाता है. वो लोग दो घंटे तक बाथरूम में रहते हैं. इसका एक्सप्लिनेशन आरोपियों ने नहीं दिया है. शुरुआती जांच में दोनों आरोपी गुनहगार दिख रहे हैं. आगे उनकी पड़ताल और की जाएगी. वहीं सोनाली फोगाट के शव पर लगी चोट को लेकर पुलिस का कहना है कि ये इतनी गंभीर चोटें नहीं हैं कि मौत की वजह बने. आरोपियों ने बताया है कि शव को उठाते समय ये चोट लगी हैं.

 

आरोपितों ने कबुली ड्रग देने की बात

गोवा के आईजीपी ने बताया कि हम उन जगहों पर गए जहां पीड़ित और आरोपी गए हैं. हमने आरोपी का बयान दर्ज किया. हमें करी क्लब से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. आरोपी सुधीर और सुखविंदर पार्टी कर रहे थे. वीडियो से हमने देखा कि एक आरोपी पीड़ितों को जबरदस्ती कुछ ड्रिंक दे रहा था. आरोपितों ने माना है कि उन्होंने पीड़िता को पीने के लिए कुछ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.