February 6, 2023, 1:19 am

Sidhu Moose wala: सिद्धू मुसेवाला के पिता ने बेटे के कातिल को पकड़ने वाले को दो करोड़ देने का किया ऐलान, AAP सरकार को दिया जवाब

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

Sidhu Moose wala: सिद्धू मुसेवाला के पिता ने बेटे के कातिल को पकड़ने वाले को दो करोड़ देने का किया ऐलान, AAP सरकार को दिया जवाब

Sidhu Moose wala: पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjab singer Sidhu Moose wala) की हत्या करवाने वाले गोल्डी बराड़ को पकड़वाने वाले को पिता बलकौर सिंह ने 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. वह अमृतसर के वेरका में एक विवाह समारोह में आए थे. जहां उन्होंने मंच से यह घोषणा की. इतना ही नहीं, उन्होंने मंच से उनका दुख साझा करने के लिए लोगों का धन्यवाद भी किया.

अमृतसर के वेरका में एक विवाह समारोह में पहुंचे बलकौर सिंह ने मंच से कहा कि पंजाब सरकार सिद्धू मूसेवाला से 2 करोड़ रुपए टैक्स वसूलती रही. मरने के बाद भी 2 करोड़ रुपए टैक्स सरकार को जा रहा है. सरकार को चाहिए कि उसके कातिल गोल्डी बराड़ को पकड़वाने वाले को 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा करे. अगर आम आदमी पार्टी के पास पैसा नहीं है तो वह यह पैसा देंगे. चाहे उन्हें इसके लिए अपनी जमीन ही क्यों न बेचनी पड़े.

आस्ट्रेलिया सरकार का दिया उदाहरण

बीते दिनों इंटरपोल व दिल्ली पुलिस के सहयोग से पकड़े गए कातिल राजविंदर सिंह की गिरफ्तारी का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि 2018 में एक पंजाबी आस्ट्रेलिया में युवती का कत्ल करके पंजाब में आकर छिप गया था, लेकिन आस्ट्रेलिया सरकार ने 1 मिलियन डॉलर इनाम की घोषणा की. कुछ दिन पहले ही आरोपी को पकड़ लिया गया. ऐसे ही गोल्डी बराड़ को पकड़ने के लिए भी इनाम की घोषणा की जानी चाहिए.

हमने जिंदगी में कुछ नहीं कमाया

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि उन्होंने कभी जिंदगी में कुछ नहीं कमाया. शुरुआती दौर में जब सिद्धू गाता था तो दोस्तों के खातों में पैसे डाले. आज भी एक ही खाता है और 1 नंबर का है. पूरा टैक्स आज भी दिया जाता है.

क्यों कातिलों को बचा रही सरकार

बलकौर सिंह ने कहा कि सरकार लॉरेंस व जग्गू को बचा रही है. गोल्डी बराड़ को पंजाब लाया नहीं जा रहा, ऐसा क्यों किया जा रहा है. इन्होंने 3 जवान बच्चों की जानें ले लीं. उनका बेटा तो चला गया, लेकिन जब तक जिंदा हैं, इन गैंगस्टरों के खिलाफ बोलते रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.