February 6, 2023, 2:20 am

Noida crime: नोएडा में कपड़े वापस न करने पर दुकानदार को जमकर पीटा, 13 डंडे मारे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 15, 2023

Noida crime: नोएडा में कपड़े वापस न करने पर दुकानदार को जमकर पीटा, 13 डंडे मारे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida crime: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां अट्टा मार्किट (Atta Market) में दुकानदार को डंडे से पीटा गया. ये घटना मौके पर लगें CCTV कैमरे में कैद हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, दो युवकों पर मारपीट का आरोप लगा है. वहीं मारपीट मे घायल दुकानदार को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दुकानदार ने दो महीने पहले खरीदे गए कपड़े वापस लेने से मना कर दिया, जिसके बाद दुकानदार और ग्राहक में बहस होने लगी. घटना 12 जनवरी की है.

क्या है मामला ?

नोएडा में कपड़े वापस न करने पर एक शख्स ने दुकानदार को डंडे से जमकर पीटा. मामले का वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि दो युवक डंडा लेकर दुकान में घुसते हैं. इसके बाद बिना कुछ कहे एक युवक दुकानदार को एक के बाद एक 13 डंडे मारता है.

दुकानदार बचने के लिए इधर-उधर भागता है. इसके बाद भी शख्स उसे पीटता रहता है. इसी बीच बाहर से उसे बचाने के लिए एक शख्स आता है, लेकिन दबंग शख्स उससे भी हाथपाई करता है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, दूसरे की तलाश की जा रही है.

12 जनवरी की है घटना

पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर- 20 अट्टा मार्केट में आरोष नंदा की रेडीमेड गारमेंट शॉप है. दो महीने पहले दो युवकों ने यहां से कपड़े खरीदे थे. 12 जनवरी की शाम को दोनों युवक दुकान आए और कपड़ों की फिटिंग सही न होने की बात कहकर उन्हें बदलने को कहा.

डंडा लेकर दुकान में घुसे थे दो युवक

बताया जा रहा है कि दुकानदार ने कपड़े बदलने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर युवकों ने डंडा लेकर दुकानदार आरोष को पीटना शुरू कर दिया. यह घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. किसी ने घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

Faridabad Leopard terror: फरीदाबाद की कॉलोनी में दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने ऐसे किया काबू

दुकानदार ने मुकदमा दर्ज किया है

दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. CCTV पर एक आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे युवक की तलाश की जा रही है.  जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.