March 29, 2024, 7:56 pm

Mumbai: हनुमान चालीसा पर संग्राम, जय हनुमान पर सियासत आर-पार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 23, 2022

Mumbai: हनुमान चालीसा पर संग्राम, जय हनुमान पर सियासत आर-पार

Mumbai: मुंबई में हनुमान चालीसा के जाप को लेकर विवाद गरमा गया है।  इसके केंद्र में एक तरफ महाराष्ट्र सरकार (Uddhav Thakre) है तो दूसरी ओर निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) । नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री (Mato Shree)  के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने का ऐलान किया था.. जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। सुबह से ही सैंकड़ो शिवसेना समर्थक नवनीत राणा के घर के बाहर जमा हो गए और प्रदर्शन करने लगे… हालात तब और खराब हो गए जब पुलिस बैरिकेडिंग तोड़कर शिवसैनिक राणा दंपत्ति के घर में घुस गए।

वीडियो देखें :-

शिवसेना समर्थकों का विरोध बढ़ा तो सांसद नवनीत राणा घर पर ही हनुमान चालीसा का जाप करने के लिए मजबूर हो गए… हालांकि नवनीत राणा ने एक बार फिर यह ऐलान किया है कि वो मातो श्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करेंगी।

नवनीत राणा, निर्दलीय सांसद

 

इस बीच उन्होंने उद्धव ठाकरे पर भी जोरदार निशाना साधा है। बता दें कि नवनीत राणा निर्दलीय सांसद हैं जबकि उनके पति रवि राणा निर्दलीय विधायक हैं.. दोनों ने ही मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी.. दोनों के इस घोषणा के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है…

राणा दंपति के फैसले के बाद सीएम के बंगले मातोश्री के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है.. पुलिस ने एहतियातन राणा दंपत्ति को घर में रहने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें :-  टीचरों की घिनौनी करतूत, अपने फायदे के लिए बनाया छात्राओं को बंधक

टीचरों की घिनौनी करतूत, अपने फायदे के लिए बनाया छात्राओं को बंधक

Leave a Reply

Your email address will not be published.