October 7, 2022, 6:19 am

अब इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, Live Video चैट करते हुए दे दी जान।

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 18, 2022

अब इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, Live Video चैट करते हुए दे दी जान।
Sherin Selin Mathew Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक तरफ जहां बॉलीवुड को जोरदार टक्कर दे रही है वहीं दूसरी ओर लगातार वहां से निगेटिव खबरें भी सामने आ रही है। दो दिन पहले ही कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj) की सर्जरी के दौरान मौत का मामला सामने आया था. अब खबर आ रही है कि एक और साउथ इंडियन सिनेमा की एक्ट्रेस की मौत हो गई है।

वीडियो चैट करते हुए फांसी लगाई

केरल के एर्नाकुलम जिले के कोच्चि इलाके में रहने वालीअभिनेत्री शेरिन सेलिन मैथ्यू (Sherin Selin Mathew) की मौत हो गई है. https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक 26 साल की ट्रांसवुमन (Transwomen) मॉडल अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. अभिनेत्री आत्महत्या करते वक्त जिस शख्स के साथ वीडियो चैट कर रही थीं, उसी शख्स ने पुलिस अधिकारियों को शेरिन के इस कदम की जानकारी दी. हालांकि जब तक पुलिस अधिकारी अभिनेत्री के घर पहुंची तब तक शेरिन पंखे से लटकर आत्महत्या कर चूंकी थी.

डिप्रेशन में थीं शेरिन

पुलिस अधिकारियों ने शेरिन (Sherin Selin Mathew ) की मौत के बाद बताया है कि एक्ट्रेस के करीबी लोगों ने इस बात की जानकारी दी है कि अभिनेत्री डिप्रेशन का शिकार थीं. पिछले कुछ दिनों से वो काफी उदास महसूस कर रही थीं. पुलिस घटना के संबंध में शेरिन के करीबी दोस्तों का बयान दर्ज कर रही है. जांच प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कलामास्सेरी मेडिकल कॉलेज में ट्रांसफर कर दिया जाएगा. आपको बता दें, शेरिन ने कुछ मलयालम फिल्मों में अभिनय किया था और मॉडलिंग की दुनिया मे काफी एक्टिव थीं. कोच्चि में पिछले एक साल में ट्रांसजेंडर द्वारा आत्महत्या का यह पांचवां मामला है.

यह भी पढ़ें:-

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने अपने MMS को लेकर कहीं बड़ी बात, सभी हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.