April 18, 2024, 11:45 pm

Shehnaaz Gill ने ब्राइडल लुक में किया रैम्प वॉक, बिखेरा जलवा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 20, 2022

Shehnaaz Gill ने ब्राइडल लुक में किया रैम्प वॉक, बिखेरा जलवा

Shehnaaz Gill Photo: शहनाज गिल ने फैशन की दुनिया में अपना डेब्यू किया है. कुछ घंटे पहले ही शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्राइडल ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक (Shehnaaz Gill Ramp Walk) करती हुई नजर आ रही हैं. शहनाज गिल का नया वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में शहनाज गिल शो स्टॉपर बनकर स्टेज पर एंट्री मारती हैं और रैम्प वॉक करते हुए उनका कॉन्फिडेंस तो जबरदस्त नजर आ रहा है. इसके तुरंत बाद ही शहनाज गिल डिजाइनर समंत चौहान के साथ दोबारा स्टेज पर आती हैं और जमकर ठुमके लगाती हैं. शहनाज गिल के चेहरे की स्माइल और उनका जबरदस्त कॉन्फिडेंस देखकर वहां मौजूद लोग उन्हें चियर अप करते हुए नजर आ रहे हैं. ब्राइडल लुक में शहनाज ने शो स्टॉपर बनकर खूब तारीफें बटोरीं.

रेड लहंगा, माथे पर बिंदी, माथा पट्टी, नथ, झुमका, कुंदन का हार, गजरा और चूड़ियों के साथ शहनाज जब दुल्हन की तरह सजीं तो उनकी खूबसूरती देख लोग नजरें नहीं हटा पाएं.

नई-नवेली दुल्हन की तरह शहनाज खूबसूरती बिखेरती दिखीं. शहनाज जब शर्माते और बलखाते हुए स्टेज पर पहुंची तो लोग उनकी खूबसूरती के साथ ही अदाओं के भी कायल हो गए.
वैसै तो शहनाज के हर लुक को फैंस पसंद करते हैं लेकिन उन्हें ब्राइडल लुक में देख सभी की निगाहें उनपर ही अटक गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.