December 9, 2022, 12:27 am

Shehnaaz Gill Video: कमरे में शेर के बच्चे को देख निकली शहनाज गिल की चीख

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Shehnaaz Gill Video: कमरे में शेर के बच्चे को देख निकली शहनाज गिल की चीख

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने क्यूट अंदाज से हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं, ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद शहनाज ने ही शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पहली बार एक पालतू शेर ( Lion Cub) से मिल रही हैं, लेकिन उससे मिलने के बाद शहनाज का रिएक्शन काफी हंसाने वाली है.

दरअसल, शहनाज को कुछ लोग एक कमरे में जाने के लिए कहते है जिसमें शेर का बच्चा होता है. शहनाज उसे देखकर बुरी तरह से डर जाती हैं और उसे देखते ही भाग जाती हैं. हालांकि, बाद में वो हिम्मत जुटाती हैं और अंदर चली जाती हैं लेकिन कुछ ही दूरी पर शेर के शावक को देखकर वह ‘ सच्चे पातशाह वाहेगुरु ‘ चिल्लाती हैं और फिर से भाग जाती हैं.

पढ़ें: https://gulynews.com/two-policeman-assaults-restaurant-staff-in-noida/

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘मैं डर गई.’, जिसके बाद उनके फैंस वीडियो पर कमेंट करने लगे. एक फैन ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा, ‘लेकिन आप बहादुर हो में तो कभी न जाता.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यार आप तो खुद हमारी शेरनी हो इससे मत डरो.’ उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. हर कोई वीडियो देखने के बाद उनका मुरीद हो गया है. एक दिन पहले ही शहनाज ने अपने लुक से लोगों को घायल किया था.

दुबई में है शहनाज 

बता दें कि, इन दिनों शहनाज दुबई (Dubai)में काफी एंजॉय कर रही हैं. 19 नवंबर को फिल्मफेयर मिडिल ईस्टअचीवर्स अवार्ड्स 2022 (Filmfare Middle East Awards 2022) में शिरकत करने वाली एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इन दिनों होने वाली अपनी मस्ती के किस्से बैक टू बैक साझा कर रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अवॉर्ड शो में शहनाज गिल को आई थी सिद्धार्थ की याद

शनिवार को हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स में शहनाज गिल को राइजिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के अवॉर्ड से नवाजा गया था. इस अवॉर्ड लेते हुए शहनाज काफी खुश हुई, लेकिन एक पल के लिए अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया. एक्ट्रेस ने कहा- आपकी वजह से मैं आज यहां तक पहुंची हूं, आपने मुझपर बहुत कुछ इन्वेस्ट किया. सिद्धार्थ शुक्ला ये अवॉर्ड आपके लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.