April 19, 2024, 7:06 pm

बुरी नीयत और बुरे काम का हुआ मुंह काला, अब होगा केवल सच का बोलबाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 11, 2022

बुरी नीयत और बुरे काम का हुआ मुंह काला, अब होगा केवल सच का बोलबाला

कहते है नाम कमाने और बनाने में जितना समय लगता है उसके बहुत कम समय मिटने के लिए काफी होता है। भोपाल से भी ऐसी कहानी सामने आई रही जिसे सुनकर टीचरों से विश्वास उठ जाएगा।

भोपाल के नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने अपनी ही छात्रा का सेक्सुअल हरासमेंट करने की कोशिश की। सोचने की बात है लॉ यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर होकर नियमों की धाजियां उड़ा रहे है।

पीड़िता ने दी जानकारी
बात दें, इस बात की जानकारी पीड़िता ने 11 मार्च को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दी। सीएम के आदेश से इस घटना पर तुरत एक्शन शुरू हुआ। जिसके बाद से प्रोफेसर तपन मोहंती पर दो FIR section 354 के तहत दर्ज हुई। इस सेक्शन में किसी भी महिला से जोर-जबरदस्ती करने पर सजा का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें:- नाबालिग के साथ डेढ़ महीने तक किया दुष्कर्म, मासूम खौफ में https://gulynews.com/minor-raped-for-one-and-a-half-months-firstly-she-was-missing-then-raped/

क्या हुआ प्रोफेसर के साथ
असल में, प्रोफेसर को सेक्सुअल हरासमेंट करने की वजह से अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। साथ ही में पुलिस ही अपनी कार्यवाही में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-  15 साल की लड़की का किया दरिंदगी से गैंगरेप https://gulynews.com/15-year-old-gets-gangraped-in-bhojpur-bihar/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.