December 8, 2022, 3:43 pm

सिक्योरिटी गार्ड की हैरान कर देने वाली करतूत, 20 मंजिल से महिला को नीचे फेंका। इस सोसाइटी में दर्दनाक घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 2, 2022

सिक्योरिटी गार्ड की हैरान कर देने वाली करतूत, 20 मंजिल से महिला को नीचे फेंका। इस सोसाइटी में दर्दनाक घटना

Security Guard Threw Women in Mumbai:  मुंबई  के उप नगर मालाड पश्चिम में एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद ही हैरान करने वाला है। यहां एक सिक्योरिटी गार्ड ने एक महिला को हाईराइज सोसाइटी की छत से नीचे फेंक दिया।

क्या है मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सिक्योरिटी गार्ड ने सोसाइटी में काम करने वाली महिला को 20 मंजिल की छत पर ले गया और वहां से नीचे फेंक दिया (Security Guard Threw Women in Munbai) । हालांकि इस अच्छी बात यह रही कि इस घटना में महिला की जान बच गई। वह 18वें मंजिल की बालकनी में लगाये गए छज्जे में अटक गई जिससे उसकी जान बच गई।
आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और उसे सही सलामत बचा लिया गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद सिक्योरिटी गार्ड मौके से भाग निकला था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-

इस ड्रोन से मारा गया आतंकी अल जवाहिरी, खासियत जानें

कैसे वारदात को अंजाम दिया ?

मलाड पुलिस के मुताबिक 26 साल की एक महिला मालाड पश्चिम ब्लू होराइजन टावर में काम करती है। 28 जुलाई की सुबह 9 बजकर 45 मिनट पर जब वह अपना काम खत्म करके घर लौट रही थी, तभी वहां सिक्योरिटी गार्ड अर्जुन सिंह आया । उसने मेड को बताया कि एक महिला 20 वीं मंजिल के ए विंग में रहने आई है । उसे एक कामवाली की तलाश है। वह एक दिन का 3 हजार रुपये तक देने को तैयार है। मेड आरोपी अर्जुन के साथ उस मालिक के घर गयी तो घर के मालिक ने आधा घंटे के बाद आने के लिए कहा । पीड़ित महिला टैरेस पर सूख रहे कपड़े लेने के लिए चली गई। महिला के अनुसार पीछे से अर्जुन आया और उसका गला पकड़कर टैरेस से नीचे फेंक दिया और भाग गया ।

     (इसी हाईराइज सोसाइटी की घटना)

एक्शन में पुलिस 

खबर मिलते ही मालाड पुलिस और फायर ब्रिगेड तत्काल घटनास्थल पर पंहुची महिला को खिड़की से सुरक्षित निकाला गया। महिला के गले और सिर तथा हाथ मे मामूली चोट लगी थी। जिसके लिए उसे इलाज के लिए शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलाड पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड अर्जुन सिंह पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की और आज उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने क्या कहा ? 

पुलिस पूछताछ में आरोपी अर्जुन ने बड़ा खुलासा किया है और आरोप लगाया है कि पीड़ित महिला उसे ब्लैकमेल कर रही थी। पीड़ित महिला के साथ उसके संबंध थे जिसे लेकर वह उसे ब्लैकमेल कर पैसा लेती रहती थी जिससे तंग आकर उसने उस महिला को रास्ते से ही हटाने की कोशिश की । हालांकि पीड़ित महिला उसके साथ किसी प्रकार का संबंध होने से इनकार कर रही है।

यह भी पढ़ें:-

Noida: सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की मौत, बिल्डर की लापरवाही ने ली जान?

Leave a Reply

Your email address will not be published.