October 4, 2022, 2:02 am

नोएडा: सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या, ऐसे पड़ोसी ने लकड़ी से किया हमला

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 18, 2022

नोएडा: सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या, ऐसे पड़ोसी ने लकड़ी से किया हमला

Security guard beaten to death: गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक सुरक्षा गार्ड की उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर हत्या (Security guard beaten to death) कर दी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले ऋषि कांत द्विवेदी (45 वर्ष ) सुरक्षा गार्ड का काम करते थे.

ऋषिकांत द्विवेदी पड़ोस में रहने वाले किराएदार गुड्डू उर्फ गजेंद्र के साथ बैठकर 13 जून की रात भोजन कर रहे थे, इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. गजेंद्र ने ऋषि कांत द्विवेदी के ऊपर एक लकड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे उनके सिर और शरीर पर गंभीर चोट आईं. अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्होंने बताया कि 16 जून को उपचार के दौरान ऋषि कांत द्विवेदी की मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई रमाकांत द्विवेदी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के बारे में पुलिस को अहम जानकारी मिली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें: पीएम मोदी ने मनाया अपनी मां का 100वां जन्मदिन, लिखा भावुक ब्लॉग…

इधर, गौतमबुद्ध नगर के थाना फेज-वन पुलिस ने शुक्रवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में दर्जनों लूटपाट करने में शामिल दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से विभिन्न जगहों से लूटे गए पांच मोबाइल फोन, दो देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है. थाना फेज- वन पुलिस ने दिल्ली सीमा से एक व्यक्ति को अवैध हथियार सहित तथा चिल्ला बॉर्डर से दो लोगों को अवैध रूप से दिल्ली मार्का शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना फेज -वन पुलिस ने बीती रात को संदीप पेपर मिल के पास से दीपक तथा धीरज नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.