November 29, 2022, 6:54 am

Sapna Chowdhary Controversy : विवादों में घिरी सपना चौधरी, वारंट जारी, गिरफ्तारी कभी भी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 23, 2022

Sapna Chowdhary Controversy : विवादों में घिरी सपना चौधरी, वारंट जारी, गिरफ्तारी कभी भी

Sapna Chowdhary Controversy: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है.

क्या है मामला?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chowdhary Controversy) पर आरोप है कि शो के नाम पर मोटी रकम ली और फिर उस रकम को डकार गई और प्रोग्राम भी नहीं किया। मामला करीब 4 साल पुराना है , 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. मामले को लेकर अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी.

कर्यक्रम में देर तक इंतजार करते रहे दर्शक

तय दिन में कार्यक्रम स्थल पर हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे. लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं, इस दौरान दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. टिकट लेने वाले लोगों के पैसे आयोजकों ने वापस नहीं किये. कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी ने भी भारी-भरकम रकम एडवांस में ले ली थी, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. इससे कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिए थे वो भी आयोजकों को वापस नहीं किये गये. जिसके बाद आयोजकों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था.

यह भी पढ़ें:-

Tomato Flu: बच्चों के सामने बड़ा खतरा, यह है टोमैटो फीवर बीमारी के लक्षण और उपचार

Leave a Reply

Your email address will not be published.