April 24, 2024, 5:14 pm

7 से-7 साल बाद दिखा, रूपाली गांगुली का जादू

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 31, 2022

7 से-7 साल बाद दिखा, रूपाली गांगुली का जादू
छोटे पर्दे पर चार चांद लगाने वाली पॉपुलर शो अनुपमा की स्टार रूपाली गांगुली को लोग बेहद से ज्यादा पसंद करते है। करें भी क्यों न जब उन्होंने अनुपमा बनकर सबका दिल जीत रखा है। आपने देखा को होगा कि अनुपमा का समय आया कि घर से सभी लोग टीवी के सामने चिपक गए।
इस सीरियल ने 43 साल की रुपाली गांगुली को टीवी का सबसे पॉपलुर प्लस सबसे मंहगा स्तर बना दिया है। आपको बता दें,  एक्ट्रेस रूपाली गांगुली हर एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए लेती है। है ना छोटे पर्दे की सबसे मंहगी एक्ट्रेस। लेकिन ये कीमत अनुपमा के सक्सेस के बाद की है। जब अनुपमा को शूटिंग शुरू हुई थी तब रूपाली को 1.5 लाख रुपए हर एपिसोड के दिए जाते थे।
रूपाली गांगुली का कैरियर 
दरअसल, रूपाली 7 साल से और 7 साल बाद दोबारा एक्टिंग करने लौटी है। उनके पिता अनिल गांगुली मशहूर फिल्म डायरेक्टर थे। जिसकी वजह से 1985 में आई फिल्म ‘साहेब’ में रुपाली ने बतौर चाइल्ड एक्टर काम किय। इस फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा, 1987 में फिल्म मेरा यार मेरा दुश्मन के लिए चाइल्ड आर्टिस्ट का वार्ड भी मिला था। छोटे पर्दे पर शुरुआत रूपाली ने 2000 में की जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। लेकिन अनुपमा से उन्हें सही मायनों में इतना प्यार मिला।
यह भी पढ़ें: https://gulynews.com/film-review-of-rrr/

Leave a Reply

Your email address will not be published.