February 1, 2023, 10:27 pm

Noida traffic: इन जगहों पर किया गया है रूट डायवर्ट, खबर बिना पढ़े घर से ना निकले आप

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 23, 2022

Noida traffic: इन जगहों पर किया गया है रूट डायवर्ट, खबर बिना पढ़े घर से ना निकले आप

Noida traffic: नोएडा में ट्रैफिक पुलिस (noida traffic police) 3 जगहों पर रूट डायवर्ट करने जा रही है. ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) ने कहा कि जिले में विकास कार्य काफी तेजी के साथ चल रहे हैं, जिसकी वजह से डायवर्जन लागू किया गया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों (alternate routes) का इस्तेमाल करें.

यहा किए गए है रूट डायवर्ट

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-96 अंडरपास पर रोड चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है. जिसकी वजह से सेक्टर 128 से 125 की ओर एक्सप्रेसवे के बराबर में आने वाली सर्विस रोड पर ट्रैफिक रूट पूरे तरीके से प्रतिबंधित किया गया है. ऐसे में ड्राइवर सेक्टर-128 की ओर से आते समय सर्विस रोड के बराबर में बने डबल रोड से होकर मयूर गोलचक्कर सेक्टर-126 से सर्विस रोड होकर एक्सप्रेसवे की ओर जा सकेंगे. हालांकि एक्सप्रेस वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर पहले की तरह ही वाहन चलते रहेंगे.

इसके अलावा किसान चौक और सोरखा गांव की ओर से आकर पर्थला गोलचक्कर होते हुए छिजारसी की ओर नहीं जा सकेंगे. अब इस रास्ते को बंद कर दिया गया है. ऐसे में इस ओर से आने वाली गाड़ियां होम्स-121 के आगे बने कट से यू-टर्न लेकर सोसाइटी के पीछे से होकर पर्थला गोलचक्कर होते हुए अपने डेस्टिनेशन की ओर जा सकेंगे. इसके अलावा सोरखा की ओर से आकर किसान चौक की ओर जाने वाली गाड़िया बिसरख गोलचक्कर होते हुए अपने डेस्टिनेशन की ओर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

lpg cylinder prices: नए साल में LPG सिलेंडर सस्ता होगा या महंगा, यहा करें चेक

 

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि सेक्टर-110 से 104 के बीच का रास्ता खराब हो गया है. अब इसकी मरम्मत का काम किया जाना है. ऐसे में इस रास्ते को बंद कर दिया जाएगा.  ड्राइवरों को वैकल्पिक रास्तों से जाना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.