February 1, 2023, 9:35 pm

Jaunpur Road Accident: रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए, 1 की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

Jaunpur Road Accident: रोडवेज बस की चपेट में 3 लोग आए, 1 की मौत, 2 घायल, सीएम ने जताया दुख

Jaunpur Road Accident: जौनपुर (Jaunpur) में अनियंत्रित रोडवेज बस की चपेट में आने से हादसा (Jaunpur Road Accident) हो गया. बस का इंतजार कर रहे एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. गुस्साएं लोगों ने 2 घंटे तक लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर जाम लगाए रखा. आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवा दिया है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

इलाज के लिए घायलों तो भेजा अस्पताल

बता दे कि, जौनपुर (Jaunpur) के बक्शा थाना क्षेत्र के खुशहूपुर गांव निवासी सुहाल यादव (21) और गुणवान यादव (23) वाराणसी में बिजली का काम करते थे. वाराणसी जाने के लिए दोनों सुबह करीब 6 बजे वाराणसी-लखनऊ हाइवे के किनारे बस का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच लखनऊ से वाराणसी जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई और दोनों को कुचल दिया. इसमें सुहाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले चुरावनपुर गांव निवासी मनोज सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद बस चालक बस सहित फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हालांकि घटना के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

2 घंटे तक वाराणसी-लखनऊ हाईवे जाम

हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने शव को हाइवे पर रखकर जमकर हंगामा किया. जिससे करीब 2 घंटे तक हाईवे जाम रहा. परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे. हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस के समझाने पर परिजनों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जाने दिया.

ये भी देंखे-

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि रोडवेज की चपेट में आने से सुबह 3 लोग घायल हुए. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी, अन्य दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. हाइवे पर आवागमन चालू है.

ये भी पढ़ें-

Noida electricity news: नोएडा की इस सोसाइटी के 200 परिवार बिजली से परेशान, 12 लाख बकाया होने पर कटा कनेक्शन

सीएम ने जताया दुख

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में सड़क हादसे के बाद दुख जाहिर किया. उन्होंने अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए आदेश दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.