October 4, 2022, 2:43 am

Noida: कोल्ड कॉफी की शिकायत ने ICU पहुंचाया। इस रेस्टोरेंट में दुकानदार ने किया हमला। नोएडा में डर लगता है

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 3, 2022

Noida: कोल्ड कॉफी की शिकायत ने ICU पहुंचाया। इस रेस्टोरेंट में दुकानदार ने किया हमला। नोएडा में डर लगता है

Noida: नोएडा के रेस्टोरेंट में मारपीट और हमले के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं. हाल ही में गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) के लॉस्ट लेमन बार (Lost Lemon Bar) मर्डर केस (Murder Case) का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था. कि नोएडा (Noida) में खाना खाने आए ग्राहकों पर चाकू से हमला करने का नया मामला सामने आया है. चाकू से हमला करने की यह घटना सेक्टर-15 (Sector-15, Noida)  के दॉ फूड विला में चाय-सुट्टा कैफे (Chai-Sutta Cafe) की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दिल्ली के रहने वाले शैलेंद्र पाल अपने दोस्तों के साथ यहां खाना खाने आए थे. कोल्ड कॉफी के स्वाद को लेकर हुई कहासुनी पर कैफे के कर्मचारियों ने शीलेन्द्र और उनके दो दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया. शीलेंद्र के दोनों दोस्तों के चाकू लगने से गंभीर चोट आई हैं. दोनों को कैलाश अस्पताल (Kailash Hospital) के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. शीलेंद्र ने घटना की रिपोर्ट फेस-1 थाने में दर्ज कराई है. गौरतलब रहे इससे पहले बार में ब्रजेश राय की वहीं के कर्मचारियों और बाउंसर्स ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें :-

Noida: AOA चुनाव पर भिड़े इस सोसाइटी के लोग! जमकर चले लाठी-डंडे। खून भी बहा। ये कैसी सामाजिक सेवा ?

कैफे में क्यों चले चाकू ?

सूत्रों के मुताबिक अशोक नगर, दिल्ली के रहने वाले शीलेंद्र अपने दोस्त रोहित निषाद और विशाल गौतम के साथ चाय-सुट्टा कैफे में खाना खाने गए थे. इसी दौरान उन्होंने कोल्ड कॉफी भी ऑर्डर की. शिकायत के मुताबिक कोल्ड कॉफी का स्वाद बड़ा ही अजीब सा था. जब इसकी शिकायत की गई तो कैफे मालिक और वहां के कर्मचारी झगड़ा करने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मौजूद लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. चाकू के वार रोहित और विशाल को लगे हैं. उन्हें गंभीर चोट आई हैं. आनन-फानन में उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है.

वारदात का विडियो आया सामने

विडियो को देखने पर साफ पता चलता है कि बातचीत के दौरान ब्रजेश राय ने मोबाइल से विडियो बनाने की कोशिश की तो यह बात बार के लोगों को नागवार गुजरी. इस पर उन्होंने ब्रजेश के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी. विडियो में साफ दिख रहा है कि सभी कर्मचारी और बाउंसर्स एक राय होकर ब्रजेश के साथ मारपीट कर रहे हैं. विडियो में वो लड़की भी साफ-साफ दिखाई दे रही है जो ब्रजेश राय के साथ उस पार्टी में शामिल थी.

यह भी पढ़ें :-

Noida: AOA चुनाव पर भिड़े इस सोसाइटी के लोग! जमकर चले लाठी-डंडे। खून भी बहा। ये कैसी सामाजिक सेवा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.