April 23, 2024, 1:41 pm

Bye bye Sir…3 शब्द लिखकर छोड़ दी नौकरी! रेजिग्नेशन लेटर वायरल, यूजर्स कर रहे अजीबो गरीब कमेंट

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 20, 2022

Bye bye Sir…3 शब्द लिखकर छोड़ दी नौकरी! रेजिग्नेशन लेटर वायरल, यूजर्स कर रहे अजीबो गरीब कमेंट

Resignation Letter Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खास रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) वायरल हो रहा है. इस लेटर की खास बात यह है कि इसमें नौकरी से रिजाइन करने के लिए महज 3 शब्द लिखे हुए हैं. आमतौर पर, लोग अपने बॉस को धन्यवाद देते हुए एक बड़ा सा लेटर लिखने की कोशिश करते हैं. इसमें तमाम तरह की बातें लिखते हैं. हालांकि, कुछ लोग इसे छोटा लिखना भी पसंद करते हैं, लेकिन एक शख्स ने तो रेजिग्नेशन लेटर को महज 3 लेटर में सिमटा दिया. अब यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक शख्स ने अपने बॉस को अब तक का सबसे छोटा रेजिग्नेशन लेटर लिखा है. इसमें केवल तीन शब्द ‘Bye bye Sir’ लिखे गए हैं. इस लेटर को अब तक का सबसे छोटा रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) कहा जा रहा है. हालांकि, अब यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस लेटर को लोगों ने न केवल सोशल मीडिया पर शेयर किया, बल्कि, इसे लिखने वाले कर्मचारी के दुस्साहस और हास्य की भी चर्चा की. इसके तुरंत बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. कुछ ने ऐसी ही कहानियों के बारे में याद करना शुरू कर दिया.

पढ़ें: NGT के आदेश के बाद कंक्रीट की कैद से आजाद होंगे पेड़, जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, कर्मचारी ने हताशा में ‘बाय बाय सर’ का मैसेज लिखा है. कुछ की राय है कि कर्मचारी नौकरी छोड़ने से पहले अपने बॉस के साथ मस्ती करना चाहता था. एक ने लिखा कि सीधी बात, नो बीटिंग द बुश. वहीं, इस इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर्स साहिल ने अपने जूनियर का मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि एक कंपनी में इंटरव्यू में बैठने के लिए छुट्टी चाहिए. स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा है कि मेरे जूनियर्स बहुत प्यारे हैं. मुझसे इंटरव्यू के लिए छुट्टी मांग रहे हैं. साहिल को रिप्लाई करते हुए एक ने लिखा कि ‘बेहद ईमानदारी’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.