October 4, 2022, 1:48 am

मजा नहीं आ रहा… लिखकर छोड़ दी नौकरी! यूजर ने कहा- भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 20, 2022

मजा नहीं आ रहा… लिखकर छोड़ दी नौकरी! यूजर ने कहा- भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे

Resignation Letter viral: सोशल मीडिया पर एक रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) वायरल हो रहा है. उसने महज कुछ शब्द में अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को भेज दिया. सोशल मीडिया पर उसका रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो रहा है. इस्तीफा देने वाले शख्स ने लिखा- ‘डियर हर्ष, मैं इस्तीफा दे रहा हूं. मजा नहीं आ रहा. आपका राजेश.’

आमतौर पर लोग जब किसी कंपनी या संस्थान से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर तैयार करते हैं.जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और संस्थान में अपना अनुभव भी शेयर करते हैं. लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है. बस सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी दो टूक.

पढ़ें: Bye bye Sir…3 शब्द लिखकर छोड़ दी नौकरी! रेजिग्नेशन लेटर वायरल, यूजर्स कर रहे अजीबो गरीब कमेंट

इस रेजिग्नेशन लेटर का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- ‘यह लेटर छोटा है. गोयनका के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि कर्मचारी ‘टू द प्वाइंट’ बोलने वाले लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी?

एक यूजर ने लिखा- इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.