April 19, 2024, 3:36 am

सड़क पर धान की खेती कर लोगों ने खोली अथॉरिटी की पोल, स्मार्ट सिटी की ऐसी तस्वीर नहीं देखी होगी आपने

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 4, 2022

सड़क पर धान की खेती कर लोगों ने खोली अथॉरिटी की पोल, स्मार्ट सिटी की ऐसी तस्वीर नहीं देखी होगी आपने

Greater Noida : नाम बड़े और दर्शन छोटे, यह इसलिए क्योंकि ग्रेटर नोएडा के एक सेक्टर से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसपर यकीन करना मुश्किल है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे पानी जमा है और लोग उसमें धान की खेती करने की कोशिश में जुटे हैं। दरअसल लंबे समय से ग्रेटर नोएडा का सेक्टर 2 (Sector 2 ) में सीवर लाइन की समस्या है। ऐसे में लोग घरों में रहने के लिए तो आ गए हैं लेकिन अथॉरिटी ने अबतक उनकी सुध कायदे से नहीं ली है। लिहाजा सड़क पर ही पानी जमा रहता है। ग्रेटर नोएडा के इसी बदहाली का विरोध करने के लिए सेक्टर के लोगों ने नायाब तरीक निकालते हुए धान की बुवाई (Paddy Farming) सड़क पर ही शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें :-

अब ग्रेटर नोएडा में बढ़ेंगे प्रॉपर्टी की कीमत ! जानें क्या है कारण

https://gulynews.com को यह तस्वीर सोशल मीडिया पर मिली है। जानकारी मिली है कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 2 के ब्लॉक एबी के लोग इसी तरह के उपेक्षा के शिकार हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर सामने आने के बाद कई लोगों के रिएक्शन भी सामने आए हैं। एक शख्स ने कुछ तस्वीर शेयर करते हुए यह भी कहा है कि GreaterNoida के Golf Link 1 सोसाइटी के लोग भी इस तरह की बदहाली के शिकार हैं। लिहाजा वहां के निवासी भी इस तरह से धान की बुवाई कर अथॉरिटी की बदहाली का विरोध करेंगे।

 

स्मार्ट सिटी के नाम पर नोएडा-ग्रेटर नोएडा में लाखों फ्लैट बायर्स रहते हैं। महंगे घर भी खरीदते हैं लेकिन कई बार अथॉरिटी और बिल्डर के झूठे आश्वासन के शिकार हो जाते हैं और फिर जो तस्वीर नजर आती है वो टेंशन देने वाली होती है।

यह भी पढ़ें :-
https://gulynews.com/aashram-underpass-launched-for-delhi-people/

Leave a Reply

Your email address will not be published.