October 4, 2022, 2:02 am

Noida: AOA के पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज, भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 3, 2022

Noida: AOA के पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज, भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप

Noida: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा की एक सोसाइटी से पैसों के हेराफेरी का मामला सामने आया है. जिसके बाद अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन (AOA) के दर्जनभर पदाधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि अपार्टमेंट के मेंटेनेंस से मिले पैसों का गलत इस्तेमाल किया गया है. वहीं, सोसायटी के रहने वाले एक शख्स ने सेक्टर-49 थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:-

Noida : क्या वसूली का अड्डा बन गई है मेंटेनेंस एजेंसी ? सुपरटेक रोमानो में AOA चुनाव होते ही प्रेसीडेंट ने लगाए गंभीर आरोप।

पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष यशपाल धामा ने बताया कि सेक्टर-48 (Sector 48, Noida) स्थित एल्डिको आनंदा सोसाइटी (Eldeco Ananda Society)  में रहने वाले अरुण ने एंटी करप्शन अपर जिला जज और सत्र न्यायाधीश जनपद मेरठ की न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र दिया था. जिसमें उन्होंने अपनी सोसाइटी के अपार्टमेंट एसोसिएशन के अध्यक्षक प्रभात सक्सेना, सचिव अंजली शर्मा, ज्वाइंट सेक्रेट्री सुनीता सेन, ट्रेजरार पूनम, पूर्व खजांची राजेश सुनेजा, अनुभव कुमार, नीरू अरोड़ा, रुचि अग्रवाल, अनिल, आरपी शर्मा, आभा अरोड़ा और सहायक मैनेजर प्रमोद भारती के खिलाफ धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

सोसाइटी में धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार का मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़ित का आरोप है अपार्टमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वहां रहने वाले सदस्यों द्वारा दिये गए पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है. उन्होंने बताया कि इन सब आरोपियों ने मिलीभगत करके सोसाइटी के पैसों से हेराफेरी की है. शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का मनाना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर स्ख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :-

इस सोसाइटी में लड़की को लड़के ने मारी थप्पड़, CCTV में दर्ज हुआ पूरा कांड, पुलिस का सख्त एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.