March 29, 2024, 6:19 pm

Bank Job: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में ऑफिसर पदों पर भर्तियां, देखिए डिटेल्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 9, 2023

Bank Job: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में ऑफिसर पदों पर भर्तियां, देखिए डिटेल्स

Bank Job: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. सरकारी बैंक (government bank) में नौकरी करने का शानदार मौका है. बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) ने ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. सरकारी बैंक को तीन अधिकारी कॉन्ट्रैक्ट आधार पर चाहिए.  बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया (Application Process) 28 दिसंबर 2022 से शुरू हुई है. अप्लाई करने की लास्ट डेट 11 जनवरी 2023 है. आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बैंक ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) ने ट्वीट में कहा, भर्ती अधिसूचना जारी! अभी अप्लाई करें. वहां काम करें जहां आपका ज्ञान और कौशल सही करियर अवसर और बाजार के हिसाब से सैलरी मिले.

नोटिफिकेशन के मुताबिक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र को 1 चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर (CTO), 1 चीफ डिजिटल ऑफिसर (CDO) और 1 चीफ रिस्क ऑफिसर (CRO) कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर चाहिए. चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिस के लिए आवेदक की उम्र 35-55 वर्ष, चीफ डिजिटल ऑफिसर के लिए 35-55 और चीफ रिस्क ऑफिसर के लिए 40-60 वर्ष होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

UP Schools Closed: उत्तर प्रदेश के इन जिलों में स्कूल बंद करने के आदेश, लखनऊ में “कोल्ड डे” का अलर्ट जारी

कैसे होगा सेलेक्शन?

बैंक के मुताबिक, उम्मीदवार का सेलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू और चर्चा के जरिए होगा. उम्मीदवारों की योग्यता, अनुभव आदि के संदर्भ में योग्य उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए बैंक द्वारा आवेदनों की प्रारंभिक जांच की जा सकती है. लास्ट में सेलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू/चर्चा में उम्मीदवार को मिले अंकों के आधार पर होगा. उम्मीदवारों की संख्या के आधार पर बैंक सेलेक्शन का तरीका बदल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.