February 1, 2023, 10:06 pm

Ravish Kumar Resign: NDTV से रविश कुमार का इस्तीफा, अब टीवी पर नजर नहीं आएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 30, 2022

Ravish Kumar Resign: NDTV से रविश कुमार का इस्तीफा, अब टीवी पर नजर नहीं आएंगे

Ravish Kumar Resign: देश के मीडिया जगत से बहुत बड़ी खबर सामने आई है. जाने-माने पत्रकार और एनडीटीवी का प्रमुख चेहरा रहे रवीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है इतना ही नहीं रवीश कुमार एनडीटीवी को गुड बाय बोल दिया है।

रवीश कुमार ने दिया इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक रवीश कुमार (Ravish Kumar Resign) के एनडीटीवी छोड़ दिया है। रविश लंबे समय से एनडीटीवी से जुड़े थे और चैनल के बड़े चेहरे में शुमार थे। जानकारी मिली है कि आज ही रविश ने अपना इस्तीफा दिया जिसे एनडीटीवी मैनेजमेंट और एचआर (Ravish Kumar Resign from NDTV) ने तुरंत स्वीकार कर लिया।

https://gulynews.com के पास रविश के इस्तीफा स्वीकार करने का EXCLUSIVE चिट्ठी है। इस चिट्ठी के शब्दों से आप साफ समझ सकते हैं कि रविश ने किस कदर गुडबाय बोला और मैनेजमेंट ने कैसे इसे स्वीकार कर लिया। रविश देश के नामचीन पत्रकार में शामिल रहे हैं। इस चिट्ठी को NDTV ग्रुप की प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह ने इस मेल में लिखा है कि “रविश जितना लोगों को प्रभावित करने वाले कुछ ही पत्रकार हैं. यह उनके बारे में अपार प्रतिक्रिया में परिलक्षित होता है; वो भीड़ जिन्हें वे अपने इर्द-गिर्द जमा करते हैं, भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें मिले प्रतिष्ठित पुरस्कारों और पहचान में; और उनकी हर दिन की रिपोर्ट में, जो उन लोगों के अधिकारों और जरूरतों को पूरा करता है जो सेवा से वंचित हैं.

 

सुपर्णा सिंह ने अपने इस मेल में आगे लिखा है कि रवीश दशकों से एनडीटीवी का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं.. उनका योगदान बहुत अधिक रहा है, और “हम जानते हैं कि जब वह एक नई शुरुआत कर रहे हैं, वे बेहद सफल होंगे”.

रवीश कुमार ने चैनल के प्रमुख फ्लैगशिप शो हम लोग, रवीश की रिपोर्ट, देश की बात और प्राइम टाइम सहित कई कार्यक्रमों को होस्ट करते थे.

प्रणव राय का भी इस्तीफा

आपको बता दें कि एशिया के सबसे रईस व्यक्ति गौतम अडानी (Gautam Adani) के हाथ में आते ही एनडीटीवी मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. इससे पहले प्रणय रॉय (Prannoy Roy) और राधिका रॉय (Radhika Roy) ने NDTV के प्रमोटर ग्रुप RRPRH के बोर्ड के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था. दोनों का इस्तीफा मंगलवार 29 नवंबर को हुई बैठक में स्वीकार कर लिया गया. अडानी ग्रुप की ओर से NDTV के अधिग्रहण के लिए ओपन ऑफर लाया गया है.

यह भी पढ़ें:-

Hirect lay off: क्या दुनिया में आ रही है मंदी, ट्विटर, फेसबुक के बाद हायरेक्ट ने 40% स्टाफ को नौकरी से निकाला, Dailyhunt ने भी कि छंटनी की घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published.