October 7, 2022, 6:24 am

‘अग्निपथ’ में जाना चाहती है भोजपुरी एक्टर की बेटी, बोली- पापा ‘अग्निपथ’ स्कीम में जाना है…

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 17, 2022

‘अग्निपथ’ में जाना चाहती है भोजपुरी एक्टर की बेटी, बोली- पापा ‘अग्निपथ’ स्कीम में जाना है…

ravi kishans daughter ishita shukla wants to join agneepath scheme: भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन की बेटी ने ‘अग्निपथ’ स्कीम को ज्वॉइन करने की इच्छा जताई है. जिसे लेकर कई राज्यों में विरोध हो रहा है. जिसे हाल ही में भारत सरकार ने लॉन्च किया है. यह देश की पुरानी रक्षा भर्ती प्रक्रिया है. इसमें जवान महज 4 साल तक देश की सेना में अपनी सेवाएं दे सकेंगे. इस स्कीम को लेकर बिहार समेत अन्य कई राज्यों में बवाल मचा हुआ है. भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी

इस बात की जानकारी खुद एक्टर रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए दी है. रवि किशन ने ट्वीट में बेटी और इस स्कीम की एक-एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला..आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ भर्ती स्कीम का हिस्सा बनना चाहती हूं..फिर मैंने कहा..जाओ बेटा आगे बढ़ों’.

भोजपुरी एक्टर रवि किशन के कुल चार बच्चे हैं. इशिता, रीवा, प्रीति और बेटा सक्षम. इशिता शुक्ला ने इस साल जनवरी में हुई एनसीसी की रैली में भाग लिया था और उन्हें एडीजी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. बेटी रीवा एक एक्ट्रेस हैं.

पढ़ें: दिल्ली के किराड़ी मेन रोड पर जल भराव, लोग परेशान

जल, थल और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती के लिए सरकार ने ‘अग्निपथ’ योजना लॉन्च की है. इसमें जवान महज चार साल तक सेना में सेवा करने का मौका पा सकेंगे. इधर ‘अग्निपथ’ स्कीम का बिहार, उत्तराखंड और हरियाणा में विरोध हो रहा है. छात्र प्रदर्शनकारियों के मुताबिक, यह स्कीम उनके करियर और जिंदगी से खिलवाड़ करने जैसी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.