November 29, 2022, 5:51 am

Rape accused hit security guard: नोएडा के इस सोसायटी के सिक्योरिटी इंचार्ज को रेप के आरोपी ने कार से मारी टक्कर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 10, 2022

Rape accused hit security guard: नोएडा के इस सोसायटी के  सिक्योरिटी इंचार्ज को रेप के आरोपी ने कार से मारी टक्कर

Rape accused hit security guard: क्या हो कि पुलिस दबिश देने आए और ड्राइवर रौंदकर किसी को चला जाए? क्या हो कि सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी पर जमा हो और तेज रफ्तार गाड़ी उसी को चलते हुए भाग खड़ी हो.कुछ इसी तरह के हैरान करने वाली घटना नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 120 में हुई

कहां का है मामला?

स्मार्ट सिटी नोएडा में एक हैरान करने वाली इसी तरह की वारदात आई है। यहां के सेक्टर 120 के अम्रपाली जोडियक सोसाइटी (Amrapali Zodiac Society) में पुलिस एक मामले में रेप के आरोपी (Rape accused hit security guard) को पकड़ने आई थी लेकिन आरोपी पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार कार लेकर भागा और इसी दौरान मौके पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए चला गया।

क्या है मामला ? 

इस आरोपी का नाम नीरज सिंह यह एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के लेवल पर काम करता है।  इसके खिलाफ करीब डेढ़ महीना पहले एक महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था । पुलिस आईपीसी की धारा 376 में आरोपी नीरज सिंह की खोजबीन में जुटी थी। इसी सिलसिले में पुलिस आरोपी नीरज को पकड़ने आई थी। लेकिन पुलिस इस आरोपी तक पहुंचती उसके पहले ही आरोपी नीरज सिंह को इसकी भनक लग गई। पुलिस की जानकारी मिलते ही नीरज सिंह अपनी कार लेकर मौके से तेजी से फरार फरार हो गया इसी दौरान उसने सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मार दी जिससे सिक्योरिटी इंचार्ज बुरी तरह से घायल हो गया.

पढ़ें: https://gulynews.com/two-builders-fined-lakhs-for-spreading-pollution-in-noida/

सीसीटीवी में दर्ज वारदात

नोएडा के सेक्टर 120 स्थित अम्रपाली जोडियक यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि आरोपी अपनी कार लेकर फरार हो रहा था इसी दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन इसकी परवाह किए बगैर आरोपी नीरज सिंह ने सिक्योरिटी इंचार्ज को तेज टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद आरोपी नीरज सिंह मौके से फरार हो गया लेकिन सिक्योरिटी इंचार्ज बुरी तरह घायल हो गया। 

वारदात का वीडियो यहां देखें 

पुलिस ने क्या कहा ?

फिलहाल पुलिस आरोपी की धरपकड़ तेज कर दी है जगह-जगह दबिश दी जा रही है सेक्टर 113 के थाना प्रभारी शरद कांत शर्मा ने https://gulynews.com से Exclusive  बातचीत करते हुए सेक्टर 113 थाना के थाना अध्यक्ष शरद कांत शर्मा ने बताया कि नीरज सिंह के खिलाफ पहले से ही रेप के मामले दर्ज हैं । उस पर से सिक्योरिटी इंचार्ज को टक्कर मारने के बाद एक और मुकदमा इसके खिलाफ दर्ज किया गया है.

फिलहाल आरोपी फरार है आरोपी नीरज सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है उम्मीद है कि पुलिस की इस कार्रवाई से जल्दी ही नीरज सिंह सलाखों के पीछे होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.