March 29, 2024, 12:07 am

केपटाउन सोसाइटी में बारिश की बूंदे बनी मुसीबत। अब करें तो क्या करें ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 30, 2022

केपटाउन सोसाइटी में बारिश की बूंदे बनी मुसीबत। अब करें तो क्या करें ?

Rain water entered basement of Supertech Cape Town Society: नोएडा में मानसून की पहली बारिश ने सोसायटियों की व्यवस्था की पोल खोल दी है. नोएडा के सेक्टर -74 के सुपरटेक केपटाउन सोसायटी के बेसमेंट में पानी भर गया. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बेसमेंट में पानी आने के कारण चारों ओर बदबू आने लगी. जिससे सब परेशान रहें. लोगों का कहना हैं कि कम समय में ज्यादा बारिश होने के कारण ड्राइववे ड्रेन लाइन से बेसमेंट में पानी आ जाता है.

सोसाइटी में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही थी जिनकी पार्किंग बेसमेंट में है। सबसे बड़ी दिक्कत कई जगहों से दीवारों से भी पानी बेसमेंट में रिश्ता हुआ नजर आया। सोसायटी में रहने वाले लोग पहले ही मेंटेनेंस की खस्ताहाल व्यवस्था पर सवाल उठा चुके हैं ऐसे में पहली बारिश नहीं सोसायटी के रखरखाव और तमाम व्यवस्थाओं की पोल खोल करके रख दी।

मौसम विभाग ने दिल्ली और एनसीआर के लिए अगले 3 से 4 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है ऐसे में अगर बारिश और होती है तो सोसाइटी में रहने वाले लोगों की परेशानियां और बढ़ सकती हैं। 1 जुलाई से बच्चों की स्कूल भी खुल रहे हैं ऐसे में उन बच्चों के साथ-साथ पेरेंट्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.