March 29, 2024, 11:57 am

राहुल गांधी का पार्टी विडियो वायरल, काठमांडू के नाइट क्लब से विडियो आया सामने

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 3, 2022

राहुल गांधी का पार्टी विडियो वायरल, काठमांडू के नाइट क्लब से विडियो आया सामने

Congress : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर अपने पॉलिटिकल बायनों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर राहुल गांधी चर्चा में हैं। इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण उनके बयान नहीं बल्कि उनका एक वीडियो है। इस वीडियो में राहुल पार्टी करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा कि ये वीडियो काठमांडू के एक नाइट क्लब का है. इस क्लब में राहुल गांधी अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। वीडियो में राहुल के साथ एक लड़की भी नजर आ रही है। लोग इस लड़की को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

राहुल का वीडियो यहां देखें :-

कब की है वीडियो ?

राहुल गांधी का वायरल वीडियो 2-3 मई 2022 की रात सामने आया है। एक वीडियो में राहुल गाँधी शराब की बोतलों के आगे फोन देख रहे हैं. दूसरी वीडियो में वो एक लड़की के साथ खड़े हैं और उनसे बात भी करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है ये वीडियो नेपाल के रहने वाले भूपेन कुंवर ने अपने फेसबुक पर अपलोड किया था. फेसबुक पेज पर लिखा है – The biggest and the best Night club in Nepal – मतलब नेपाल का सबसे बड़ा और बढ़िया नाइट क्लब।

अब यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर राहुल के विरोधी उनपर हमलावर है। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह के मीम्स भई बनाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-

योगी सरकार के मंत्री जी को किसने काटा? सांप, चूहा या किड़े ने ! मच गया हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.